शाहरुख की बेटी का टूटा दिल! न्यूयॉर्क से मन्नत लौट रहीं हैं सुहाना,तस्वीर शेयर कर बयां किया हाल-ए-दिल

11/26/2021 12:03:44 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर शाहरुख खान की फैमिली बीते कुछ महीनों से खबरों में बनीं हैं। आर्यन खान से जुड़ा ड्रग मामला हो, शाहरुख-गौरी का जन्मदिन खान फैमिली से जुड़ी कोई कोई ना कोई खबर सुर्खियों में हैं। वहीं शाहरुख की बेटी सुहाना खान इंटरनेट सेंसेशन हैं।

PunjabKesari

सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स पर सुहाना की बड़ी फैन फॉलोइंग है। यही वजह है कि उनके हर पोस्ट पर फैंस की नजहर रहती हैं। अब शाहरुख की बेटी का नया पोस्ट भी खूब चर्चा में बना हुआ है। दरअसल, किंग खान की लाडली बेटी सुहाना जो न्यूयाॅर्क में पढ़ रही थीं लेकिन उनकी नई पोस्ट अब उनके न्यूयॉर्क छोड़ने की ओर इशारा कर रही है। न्यूयाॅर्क छोड़ते हुए सुहाना का दिल टूट गया है।

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

 

 

सुहाना ने इंस्टा पर पोस्ट शेयर की जिसमें ट्रक के ऊपर लिखा हुआ है, ‘भले ही आप दुनिया में कहीं भी रहो लेकिन आप हमेशा न्यूयॉर्कर रहोगे।’ इसके साथ उन्होंने कैप्शन में टूटा दिल बनाया है। सुहाना के इस पोस्ट उनके दोस्तों ने भी निराशा जताई है, साथ ही उनके भविष्य के लिए भी शुभकामनाएं दी हैं।

 

PunjabKesari

सुहाना क एक दोस्त ने उनके इस पोस्ट में लिखा-'आप बहुत ही अमेजिंग चीजें करने जा रही हो।' एक दोस्त ने लिखा-'गुड लक लड़की।' एक अन्य दोस्त ने रोने वाले इमोजी के साथ लिखा-'मैं इससे स्वीकार नहीं कर सकता हूं।'

PunjabKesari

क्रूज ड्रग्स केस में अरेस्ट किए गए आर्यन की बेल मिलने के बाद से ही सुहाना की वापसी को लेकर खबरें चल रही थीं कि वे दीवाली और आर्यन का बर्थडे परिवार के साथ ही मनाएंगी। लेकिन वे इंडिया नहीं लौट सकीं थीं। 

View this post on Instagram

A post shared by Suhana Khan (@suhanakhan2)

सुहाना साल 2019 में न्यूयॉर्क चली गईं थीं। तब से, वह न्यूयॉर्क में अपने लाइफ स्टाइल की झलकियां शेयर करती रही हैं।वह अक्सर अपने दोस्तों के साथ मस्ती, नाइट आउट और पार्टी की तस्वीरें शेयर करती रही हैं। न्यूयॉर्क यूनिवर्सिटी से पहले, सुहाना ने इंग्लैंड के आर्डिंगली कॉलेज में पढ़ाई की, जहां उन्हें ड्रामा में उनके योगदान के लिए एक पुरस्कार दिया गया।
 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News