ऋषि कपूर की बीमारी सुनकर रोने लगे थे रणबीर कपूर, नीतू ने इंटरव्यू में किए ऐसे कई खुलासे

9/1/2019 5:02:14 PM

बॉलीवुड तड़का टीम। कैंसर के सफल इलाज के बाद ऋषि कपूर अब ठीक होने के रास्ते पर हैं। नीतू कपूर के साथ एक्टर ऋषि अभी 11 महीने से अधिक समय से न्यूयॉर्क में हैं और घर वापस जाने से पहले पूरी तरह से ठीक हो जाना चाहते है। टाइम्स नाउ के साथ एक इंटरव्यू में, ऋषि ने नीतू की तारीफ़ करते हुए कहा, "वह जिब्राल्टर की एक चट्टान रही है, वास्तव में उसने मुझे समर्थन दिया है उसके बिना मैं  हूं और कही नहीं हूं।"

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

That amazing feeling in your lows when there is Positivity 💃🏻Happiness 😁Love 🥰 and that Wink 😜!!!!

A post shared by neetu Kapoor. Fightingfyt (@neetu54) on Apr 3, 2019 at 8:29pm PDT

ये दुःखद खबरें सुनने के बाद जब उनके बेटे और एक्टर रणबीर कपूर के रिएक्शन के बारे में पूछा गया, तो नीतू ने बताया, "रणबीर से मैंने कहा था 'कुछ ऐसा है जो मैं तुम्हें बताना चाहती हूं।' फिर मैंने उसे बताया कि क्या हुआ था, उसकी आंखों में आंसू थे। वह इस बात से इनकार कर रहा था। फिर उसने खुद को खड़ा किया। उन्होंने यह भी शेयर किया कि रणबीर ने सब कुछ छोड़ दिया और फिर दिल्ली चला गया, जहाँ ऋषि ठहरे हुए थे और तीनों ने एक साथ न्यूयॉर्क जाकर इलाज शुरू कराया। 

ऋषि ने यह भी खुलासा किया कि रणवीर उनसे चार बार मिल चुके हैं और वह हर बार पांच दिन रुकते थे। उन्होंने यह भी कहा, "हम हर समय खाना खाते रहते थे", वहां हर थैरेपी के बीच कुछ दिनों का अंतर था। नीतू ने ऋषि के बारे में बात करते हुए कहा, "मैंने जैसा कहा है, ये बिल्कुल मेरे बच्चे जैसे हो गए थे और मैं अपनी शक्ति के हिसाब से इनको सब कुछ देने की कोशिश करती थी। मैं कोशिश करती थी उसे जो चाहिए वह मिल जाए।" इंटरव्यू के दौरान, ऋषि ने कहा कि वे सितंबर की शुरुआत तक घर वापस आ जाएंगे।

Smita Sharma