Health Update: पिछले 12 दिनों से अस्पताल में भर्ती लता मंगेशकर की हालत में सुधार, डॉक्टर की मंजूरी के बाद होंगी डिस्चार्ज

1/20/2022 11:56:24 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. लेजेंड सिंगर लता मंगेशकर को कोरोना और निमोनिया से संक्रमित होने के बाद 8 जनवरी को मुंबई के ब्रीच कैंडी में अस्पताल में भर्ती कराया गया था, जहां उन्हें आईसीयू में रखा गया। अस्पताल में पिछले 12 दिनों से दिग्गज सिंगर का इलाज चल रहा है। अब हाल ही में लता का लेटेस्ट हेल्थ अपडेट सामने आया है।

 

ताजा रिपोर्ट्स की माने तो लता मंगेशकर की हालत अब स्थिर है। उनके प्रवक्ता अनुषा श्रीनिवासन अय्यर ने इस बात की जानकारी दी है। एक बयान में उन्होंने कहा, 'लता दी की हालत स्थिर है। डॉक्टरों की मंजूरी के बाद वह घर आएंगी। उनका इलाज कर रहे डॉक्टर ने बताया था कि सिंगर अभी ICU में ही हैं और उनकी हेल्थ को लगातार मॉनिटर किया जा रहा है।


मुंबई के ब्रीच कैंडी हॉस्पिटल में एडमिट लता मंगेशकर का इलाज कर रहे डॉक्टर प्रतीत समदानी ने उनकी हेल्थ अपडेट के साथ ये भी बताया है कि ज्यादा उम्र की वजह से उन्हें ठीक होने में समय लगेगा।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, लता मंगेशकर को अपने एक कर्मचारी की वजह से कोरोना हुआ। बताया जा रहा है कि लता के घर में काम करने वाला कर्मचारी पहले कोरोना की चपेट में आ गया था। इससे पहले भी लता जी को साल 2019 में भी अस्पताल में एडमिट होना पड़ा था, जब वो फेफड़ों की गंभीर बीमारी और निमोनिया से संक्रमित हो गई थीं।

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News