Health Update: पृथ्वीराज सुकुमारन के पैर की हुई पैर की सर्जरी, शूटिंग के दौरान हो गए थे बुरी तरह घायल

6/28/2023 10:21:04 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मलयालम एक्टर पृथ्वीराज सुकुमारन को लेकर बीते दिन खबर आई कि वह अपकमिंग फिल्म ‘विलायथ बुद्ध’ के सेट पर बुरी तरह घायल हो गए हैं। इस दौरान उनके पैर में गंभीर चोट आई, जिसके कारण उन्हें अस्पताल में भर्ती कराया गया और उनके पैर की सर्जरी भी हुई। एक्टर की गंभीर हालत को लेकर उनके फैंस काफी परेशान नजर आए। वहीं, अब इसी बीच अब सुकुमारन ने एक पोस्ट शेयर कर अपनी हेल्थ को लेकर अपडेट दिया है।

 

पृथ्वीराज सुकुमारन ने इंस्टाग्राम पर अपने पोस्ट में लिखा- 'हैलो! तो हां... विलायथ बुद्ध के लिए एक एक्शन सीक्वेंस की शूटिंग के दौरान मेरे साथ दुर्घटना हो गई। सौभाग्य से, मैं उन विशेषज्ञों के हाथों में हूं जिन्होंने की होल सर्जरी की और अब मैं स्वस्थ हो रहा हूं। अब कुछ महीनों के लिए आराम और फिजियोथेरेपी बाकी है।' 

 

View this post on Instagram

A post shared by Prithviraj Sukumaran (@therealprithvi)

उन्होंने आगे लिखा- मैं पूरी तरह से ठीक होने और जल्द से जल्द काम पर वापस आने के लिए दर्द से लड़ने का वादा करता हूं। उन सभी को धन्यवाद जो आगे आए और चिंता-प्यार व्यक्त किया।'

 

बता दें, पृथ्वीराज सुकुमारन के साथ रविवार सुबह 10:30 बजे यह हादसा हुआ था। बस के अंदर सीन की शूटिंग करते-करते उनके पैर में चोट लग गई और उन्हें तुरंत अस्पताल पहुंचाया गया।

वहीं, काम की बात करें तो पृथ्वीराज सुकुमारन इन दिनों फिल्म ‘विलायथ बुद्ध’ शूटिंग कर रहे हैं, जिसका निर्देशन जयन नांबियार कर रहे हैं। 


 

Content Writer

suman prajapati