Health Update:कोरियॉग्रफर  रेमो डिसूजा की हालत में सुधार,हार्ट अटैक आने के बाद हाॅस्पिटल में एडमिट

12/12/2020 8:33:03 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के फेमस कोरियॉग्रफर  रेमो डिसूजा को शुक्रवार को हार्ट अटैक आया। इसके बाद उन्हें जल्द ही मुंबई के कोकिलाबेन हाॅस्पिटल में भर्ती करवाया गया। जहां पर उनका इलाज चल रहा है। कोरियॉग्रफर को हार्ट अटैक आने की खबर उनके फैंस उनकी सलामती की दुआ मांग रहे हैं। वहीं अब ताजा अपडेट के मुताबिक, उनकी तबीयत ठीक है। एजेंसी ANI ने जानकारी दी है कि रेमो डिसूजा की सेहत स्थिर बनी हुई है और वो इनटेंसिव केयर यूनिट (ICU) में भर्ती नहीं हैं।

PunjabKesari

इससे पहले कुछ मीडिया रिपोर्ट्स में उनके ICU में होने की बात कही गई थी। इसके अलावा कोरियोग्रफर अहमद खान ने भी रेमो की हेल्थ अपडेट देते हुए कहा-'मुझे एक फोन आया था कि रेमो को हाॅस्पिटल लेकर जाया जा रहा है।

PunjabKesari

हम सभी चिंतित थे लेकिन अब वह ठीक है।' अहमद ने आगे कहा- 'इस खबर ने हम सबको हिला कर रख दिया क्यों वह एक ऐसे इंसान हैं जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखते हैं। जब किसी इंसान के बारे में ऐसे खबर आती है जो  जो अपनी फिटनेस का पूरा ध्यान रखता है तो वह आपके आत्मविश्वास को तोड़ देता है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो रेमो डिसूजा फिल्म डायरेक्शन के साथ-साथ कई बड़ी फिल्मों में कोरियोग्राफी कर चुके हैं। उन्होंने अपने करियर की शुरुआत साल 1995 में की थी। साल 2000 में 'दिल पे मत ले यार' फिल्म में उन्होंने कोरियोग्राफी की। बता दें उन्होंने 'फ्लाइंग जट', 'रेस 3', 'फालतू', 'एबीसीडी', 'एबीसीडी 2' और 'स्ट्रीट डांसर' जैसी फिल्मों को डायरेक्ट किया है। इसके अलावा वो कई रियलिटी शो में भी नजर आ चुके हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News