अमिताभ बच्चन ने मोतियाबिंद हटवाने के लिए कराई लेजर सर्जरी, सोमवार शाम होंगे हाॅस्पिटल से डिस्चार्ज

3/1/2021 8:21:23 AM

मुंबई: बाॅलीवुड के महानायक अमिताभ बच्चन ने हाल ही में एक ब्लाॅग शेयर कर बताया था कि उनकी बीयत बिगड़ गई और उन्हें सर्जरी करवानी पड़ी। 78 वर्षीय एक्टर ने शनिवार को अपने ब्लॉग में लिखा था- ‘मेडिकल कंडिशन... सर्जरी... मैं लिख नहीं सकता, एबी।

अमिताभ ने इसके अलावा कोई जानकारी शेयर नहीं की । इस खबर के सामने आने के बाद से ही बिग बी के फैंस काफी परेशान हो गए थे।

 

वहीं अब महानायकके फैंस के लिए राहत की खबर है। ताजा अपडेट के मुताबिक अमिताभ बच्चन की आंखों में मोतियाबिंद था, जिसकी लेजर सर्जरी होनी थी। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सर्जरी हो चुकी है और अब अमिताभ करीब 24 घंटे तक हाॅस्पिटल में ही डॉक्टर्स की निगरानी में रहेंगे और सोमवार को घर वापसी करेंगे। बिग बी के एक दोस्त ने बताया कि मोतियाबिंद हटाने के लिए लेजर ऑपरेशन किया गया है।

बता दें कि इससे पहले बीते साल अमिताभ बच्चन कोरोना वायरस से संक्रमित हुए थे। अमिताभ के साथ ही उनके बेटे अभिषेक बच्चन, ऐश्वर्या राय और पोती आराध्या बच्चन भी कोरोना से संक्रमित थीं। 

बिग बी के वर्कफ्रंट की बात करें तो पिछले दिनों अजय देवगन के निर्देशन में बन रही फिल्म 'मे डे' की शूटिंग कर रहे थे। इस फिल्म में अजय देवगन, रकुल प्रीत सिंह और बोमन ईरानी की भी हैं। उनकी अपकमिंग फिल्में 'चेहरे', 'झुंड', 'ब्रह्मास्त्र' और 'बटरफ्लाई' हैं।

Content Writer

Smita Sharma