'Orion Keech Singh' नाम से जाना जाएगा युवराज सिंह-हेजल कीच का लाडला,फैमिली तस्वीर पर फैंस ने खूब लुटाया प्यार

6/20/2022 10:44:01 AM

मुंंबई: एक्ट्रेस हेजल कीच और पूर्व क्रिकेटर युवराज सिंह के घर इसी साल जनवरी में पहले बच्चे की किलकारी गूंजी। हेजल ने एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। बेटे के जन्म के बाद से ही ये कपल अपने पेरेंटहुड लाइफ को एंजाॅय कर रहा है। आए दिन कपल अपने लाडले की तस्वीरें शेयर करता रहता है।

PunjabKesari

19 जून को फादर्स डे के मौके पर कपल ने अपने नन्हें शहजादे संग प्यारी तस्वीरें शेयर की। इन तस्वीरों को शेयर कर हेजल और युवराज ने बताया है कि उन्होंने अपने पहले बच्चे का क्या नाम रखा है।

PunjabKesari

हेजल और युवराज ने बताया है कि बेटे का नाम उन्होंने ओरायन कीच सिंह रखा है। एक तस्वीर में हेजल गोद में अपने बेटे को लिए मुस्कुराती नजर आ रही हैं और उनके साथ युवराज भी खड़े हैं। दूसरी तस्वीर में युवराज और हेजल अपने बेटे को किस करते नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

पोस्ट के साथ हेजल और युवराज ने लिखा- 'दुनिया में स्वागत है Orion Keech Singh। मम्मी और डैडी अपने छोटे से पुत्तर को बेहद प्यार करते हैं। तुम्हारी आखें हर स्माइल के साथ वैसे ही चमकती हैं जैसा तुम्हारा नाम सितारों के बीच लिखा हुआ है। हैपी फादर्स डे।'

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Yuvraj Singh (@yuvisofficial)

हेजल और युवराज के बेटे का नाम एक यूनानी पौराणिक शिकारी ओरायन के नाम पर है जिसे एक तारा मंडल में बदल दिया गया था। आसमान में इस तारा मंडल को ओरायन नाम से ही जाना जाता है। 

PunjabKesari

इससे पहले रविवार को भी हेजल कीच ने अपने बेटे और युवराज की एक तस्वीर शेयर की थी जिसमें ओरायन अपने पिता युवराज की छाती पर सोता नजर आ रहा है।


हेजल ने 12 नवंबर 2015 को युवराज ने सगाई की थी। फिर 30 नवंबर 2016 को दोनों शादी के पवित्र बंधन में बंध गए थे। वहीं शादी के लगभग पांच साल बाद कपल के घर पहले बच्चे की किलकारी गूंजी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hazel Keech Singh (@hazelkeechofficial)

वर्कफ्रंट की बात करें तो ब्रिटिश मूल की मॉडल हेजल कीच ने साल 2007 में तमिल फिल्म 'बिल्ला' से एक्टिंग डेब्यू किया था। इसके बाद वह सलमान खान और करीना कपूर के साथ फिल्म 'बॉडीगार्ड' में भी नजर आई थीं। हेजल कुछ फिल्मों में आइटम सॉन्ग में भी नजर आई हैं। वह तेलुगू और पंजाबी मूवीज में काम किया। वह 'बिग बॉस 7' की भी हिस्सा रही हैं।
 

 

 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News