6 साल की डेटिंग के बाद अलग हुए पावर कपल टाइगर श्राॅफ-दिशा पाटनी! दोस्त ने की पुष्टि

7/27/2022 12:23:07 PM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री से अक्सर रिश्तों के बनने और बिगड़ने की खबरें सामने आती रहती हैं। बीते कुछ समय से फिल्मी जगत की कई मशहूर जोड़ियों के टूटने की खबर सामने आईं, जिसने हर किसी को हैरान कर दिया।  वहीं अब एक और प्यारे कपल के ब्रेकअप की खबर सामने आई है। ये कपल और कोई नहीं बल्कि टाइगर श्रॉफ और दिशा पाटनी हैं। बीते लंबे समय से एक- दूसरे को डेट कर रहे इस कपल ने अपने रिश्ते को खत्म कर लिया है।

PunjabKesari

भले ही टाइगर और दिशा ने भले ही अपनी लव लाइफ को लेकर चुप्पी साधी रही है लेकिन उनके सोशल मीडिया पोस्ट और मालदीव वेकेशन उनके प्यार को जाहिर करते रहते थे। वहीं अब 6 साल की लंबी डेटिंग के बाद अब कपल ने अपनी राहें अलग कर ली है।

PunjabKesari

कपल से जुड़े सूत्रों की मानें तो दोनों का ब्रेकअप इस साल की शुरूआत में हो गया था। एक इंग्लिश रिपोर्ट के मुताबिक पिछले करीब एक साल से दोनों के रिश्ते में उतार-चढ़ाव आ रहे थे।

PunjabKesari

सूत्र के अनुसार-'टाइगर और दिशा अब साथ नहीं हैं। दोनों के बीच क्या हुआ यह तो साफ नहीं है लेकिन अब दोनों सिंगल हैं। दोनों के रिश्ते में पिछले 1 साल से ही कुछ ठीक नहीं चल रहा था। हालांकि, कुछ दिनों पहले ही उन्होंने इस रिश्ते को फाइनली खत्म करने का फैसला लिया।'

PunjabKesari

टाइगर के एक दोस्त ने ब्रेकअप की पुष्टि करते हुए कहा-'हम सभी को इसके बारे में कुछ हफ्तों पहले ही पता चला। उन्होंने आज तक किसी से भी इस बारे में बात नहीं की। फिलहाल टाइगर अपने काम पर फोकस कर रहे हैं और लंदन में शूटिंग कर रहे हैं। वो दिशा के साथ ब्रेकअप से ज्यादा एफेक्टेड नहीं हैं।'

PunjabKesari

टाइगर और दिशा भले ही एक- दूसरे से अलग हो गए हैं, लेकिन वह आज भी अच्छे दोस्त हैं। दोनों ही सोशल मीडिया पर एक- दूसरे को फॉलो कर रहे हैं और अभी भी एक- दूसरे को फिल्म के विश करते रहते हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News