आमिर खान के भांजे की शादी में आई दरार, पति इमरान का घर छोड़ अलग रह रही है अवंत‍िका

5/21/2019 11:02:52 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्टर इमरान खान इन दिनों फिल्मों से काफी दूर है। मगर हाल ही में इमरान सुर्खियों में आ गए है। लेकिन इस बार वह अपनी प्रोफेशनल लाइफ नहीं बल्कि पर्सनल लाइफ को लेकर चर्चा में है। डीएनए की र‍िपोर्ट के मुताब‍िक इमरान खान और उनकी पत्नी अवंत‍िका मल‍िक के बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा है। इमरान और अवंत‍िका की लव लाइफ तो किसी फेयरी टेल से कम नहीं रही है।

 

 

लेकिन बॉलीवुड गल‍ियारों में ये खबर भी तेज है कि बीते कई द‍िनों से अवंत‍िका और इमरान में कई तरह के व‍िवाद शुरू हो गए हैं। दोनों के बीच कई तरह के मतभेद आ गए हैं। र‍िपोर्ट्स में यहां तक कहा जा रहा है कि अवंत‍िका ने मुंबई के पाली ह‍िल में बने इमरान के घर को भी छोड़ द‍िया है। वो इस वक्त अपनी फैमिली के साथ रह रही हैं।

 

 

इमरान और अवंत‍िका के बीच र‍िश्तों में आई ये खटास थोड़े वक्त की है या फिर आगे दोनों र‍िश्ते को लेकर कोई गंभीर कदम उठाएंगे, ये तो वक्त ही बताएगा। फिलहाल दोनों की फैमिली उनके बीच पैदा हुए मतभेदों को खत्म करने की पूरी कोश‍िश कर रही है।

 


बता दें इमरान खान और अवंत‍िका ने 8 सालों तक एक-दूसरे को डेट करने के बाद साल 2011 में शादी की थी। इमरान की शादी में आमिर खान, किरण राव समेत बॉलीवुड के कई बड़े स‍ितारों ने श‍िरकत की थी। जानकारी के लिए बता दें कि इमरान एक्टर आमिर खान के भांजे है। काम की बात करें तो साल 2015 में आई फिल्म कट्टी-बट्टी में इमरान ने काम किया था। इसके बाद इमरान किसी फिल्म में नजर नहीं आए।

 

Konika