MC Stan और Abdu की लड़ाई के बीच कूदे कट्टर दुश्मन Hasbulla, छोटे भाईजान के लिए कही ये बात

3/23/2023 1:16:20 PM

नई दिल्ली/ टीम डिजिटल। 'बिग बॉस 16' की मंडली के दो सदस्यों के यानी अब्दू रोजिक और एमसी स्टैन के बीच इन दिनों काफी तकरार देखने को मिल रही हैं। दोनों अपने झगड़े को लेकर काफी सुर्खियां बटौर रहे हैं। अब्दू ने एमसी स्टैन पर कई आरोप लगाए हैं और उनसे नाराजगी जाहिर की है। वहीं, अब इस झगड़े में अब्दू के कट्टर दुश्मन हसबुल्ला भी कूद पड़े हैं। हसबुल्ला ने अब्दू को खूब खरी खोटी सुनाई है। 

 

हसबु्ल्ला ने अब्दू को सुनाई खरी खोटी
अब्दू के एक फोटो पर कमेंट करते हुए हसबुल्ला ने उन्हें अनाप शनाप कहा है। हसबुल्ला ने कमेंट कर लिखा है- "अब्दु सिर्फ भारतीय लड़कियों के साथ नाच सकते हैं और उनके साथ तस्वीरें क्लिक करवा सकते हैं।" इसके अलावा हसबुल्ला ने एक इंटरव्यू में भी अब्दू को खूब क्रिटिसाइज किया है। उन्होंने कहा कि-  "वो कभी भी एक अडल्ट की तरह बिहेव नहीं आ सकता है, या एक अडल्ट की तरह सवालों का जवाब भी नहीं दे सकता है।"

एक दूसरे के दुश्मन है अब्दू- हसबुल्ला
हसबुल्ला ने आगे कहा कि- वो केवल भारतीय लड़कियों के साथ घूमता है और उनके साथ गाता और नाचता है। एक मैच्योर आदमी को अडल्ट की तरह पेश आना चाहिए है।"  बता दें कि, अब्दू और हसबुल्ला की दुश्मनी कुछ सालों पुरानी है। दोनों एक दूसरे का बहुत बड़े कॉम्पीटिटर हैं। अक्सर इन दोनों के झगड़े सामने आते रहते हैं।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Editor

kahkasha


Recommended News

Related News