दो बेटियों के बाद अब सुष्मिता सेन ने गोद लिया बेटा! आउटिंग के दौरान तीनों बच्चों संग बेहद खुश दिखीं एक्ट्रेस

1/13/2022 10:39:32 AM


मुंबई: बाॅलीवुड एक्ट्रेस सुष्मिता सेन अभी भी सिंगल हैं लेकिन वह दो बच्चों की मां हैं।  उन्होंने दो बेटियों को गोद लेकर मिसाल कायम की है। सुष्मिता सेन ने साल 2000 में बेटी रिनी को गोद लिया था। इसके बाद उन्होंने साल 2010 में अलीशा को गोद लिया।  वह अपनी दोनों ही बच्चियों से बेहद प्यार करती हैं और उनके प्रति एक मां होने का सारे फर्ज निभाती हैं। सुष्मिता अक्सर सोशल मीडिया पर बेटियों के साथ अपना बॉन्ड भी शेयर करती रहती हैं।

वहीं अब खबरें हैं कि सुष्मिता ने एक बेटे को भी गोद ले लिया है। इस बात ने उस समय तेजी पकड़ी जब  बुधवार को सुष्मिता सेन उनके घर के बाहर स्पाॅट हुईं। इस दौरान उनके साथ रिनी और अलीशा के अलावा एक और बच्चा था जिसके बाद ये कयास लगाए जाने लगे कि सुष्मिता सेन ने बेटे को गोद लिया है।

इस दौरान की तस्वीरें सोशल मीडिया पर छाईं हुईं हैं। हालांकि, सुष्मिता ने अपने तीसरे बच्चे को लेकर कोई ऑफिशल अनाउंसमेंट नहीं किया है, लेकिन कहा जा रहा है कि तस्वीरों में नजर आ रहा यह बच्चा सुष्मिता ने गोद लिया है।

यलो टीशर्ट, ब्लू जीन्स और रेड मास्क में नजर आ रहा यह छोटा सा बच्चा कैमरे की तरफ हरत भरी निगाहों से देखता रहा। इस दौरान मास्क लगा होने की वजह से उनके बेटे का चेहरा पूरी तरह से दिखाई नहीं दिया।  इन तस्वीरों में अलीसा और रेने के चेहरे पर भी खुशी साफ नजर आ रही है। उम्मीद है जल्द ही सुष्मिता अपने इस तीसरे बच्चे के बारे में अपने फैंस को बताएंगी।

गौरबतल है कि सुष्मिता सेन ने जिस समय अपनी पहली बेटी रेने को गोद लिया था उस वक्त वह महज 25 साल की थीं। रेने को सुष्मिता ने साल 2000 में और अलीसा को 2010 में गोद लिया था। हालांकि सुष्मिता अपनी दोनों बेटियों को यह सच बता चुकी हैं ताकि बड़े होकर ये सब जानने के बाद उन्हें कोई तकलीफ न पहुंचे।

पर्सनल लाइफ की बात करें तो सुष्मिता सेन की हाल ही में रोहमन शॉल के साथ उनका ब्रेकअप हुआ है। सुष्मिता लंबे समय से रोहमन के साथ रिलेशनशिप में थीं लेकिन उन्होंने इस रिश्तें के टूटने के बाद भी बेहद मजबूती से खुद के संभाला है और एक इंटरव्यू के दौरान इस बारे में भी सबसे सामने अपनी स्पष्ट राय रखी थी। वर्कफ्रंट की बात करें तो वे हाल ही में आर्या सीजन 2 में नजर आईं थी। दर्शकों को ये वेब सीरीज बेहद पसंद आई थी। 

Content Writer

Smita Sharma