2023 में तलाक,2024 में साथ: ''मैं अपने इकलौते साथी के साथ...14वीं मैरिज एनिवर्सरी पर आलिया ने लुटाया नवाजुद्दीन सिद्दीकी पर प्यार

3/26/2024 1:33:27 PM

मुंबई: बी-टाउन में कब रिश्ते बन जाए और बिगड़ जाए कुछ कहा नहीं जा सकता। कपल्स कभी तो एक दूसरे से इतना प्यार जताते हैं हर कोई ऐसा कहने पर मजबूर हो जाता है कि इश्क हो तो ऐसा। वहीं कभी एक-दूसरे की इज्जत की धज्जियां उड़ाने में कोई कसर नहीं छोड़ते। इतना ही नहीं बी-टाउन में तो कुछ ऐसे कप्लस भी है जो लड़ाई-झगड़े के बाद फिर एक हो जाते हैं।

 

PunjabKesari

अब लगता है इस लिस्ट में एक्टर नवाजुद्दीन सिद्दीकी और उनकी पत्नी आलिया सिद्दीकी का नाम भी जल्द जुड़ने वाला है। ऐसा हम यूं ही नहीं कर रहे। दरअसल,पहले जहां उन्होंने पति पर पर संगीन इल्जाम लगाए थे। कई वीडियोज बनाकर उनकी इज्जत की धज्जियां उड़ाने मे कसर नहीं छोड़ी थी।

PunjabKesari

पुलिस केस और कोर्ट केस तक हो गया था। मार्च, 2023 में वह आधिकारिक रूप से अलग भी हो गई थीं। वहीं अब उन्होंने ही 25 मार्च को एक पोस्ट किया जिसमें वह नवाज के साथ 14वीं सालगिरह सेलिब्रेट कर रही हैं। 

 

25 मार्च, 2024 को आलिया ने अपने इंस्टाग्राम हैंडल पर महीनों के अलगाव के बाद पहली पारिवारिक तस्वीर पोस्ट की। तस्वीर में आलिया और नवाजुद्दीन अपनी बेटी शोरा और बेटे यानी के साथ पोज दे रहे थे। यह तस्वीर उनके नए साल के जश्न के दौरान ली गई थी क्योंकि आलिया ने इस बात को बताते हुए एक हेडबैंड पहना था। तस्वीर के साथ आलिया ने नवाजुद्दीन को 14वीं सालगिरह की बधाई देते हुए लिखा- 'मैं अपने इकलौते साथी के साथ वैवाहिक जीवन के 14 साल पूरे होने का जश्न मना रहा हूं। सालगिरह की शुभकामनाएं।'हालांकि, आलिया के स्वीट जेस्चर पर नवाजुद्दीन ने किसी तरह से भी सार्वजनिक तौर पर कोई प्रतिक्रिया नहीं दी है।

PunjabKesari

'बिग बॉस ओटीटी 2' से बाहर आने के बाद आलिया ने अपनी जिंदगी फिर से शुरू करने का फैसला किया। 5 जून 2023 को उन्होंने अपने नए प्यार के साथ एक तस्वीर पोस्ट की थी। फोटो में आलिया अपने सपनों के राजकुमार के साथ कॉफी पीते हुए नजर आ रही थीं। इसके साथ ही, आलिया ने लिखा था कि जिस रिश्ते को वह सबसे ज्यादा महत्व देती है, उससे बाहर आने में उन्हें 19 साल लग गए। उन्होंने यह भी कहा कि उनके बच्चे उनकी सर्वोच्च प्राथमिकता हैं और उन्होंने अपने नए रिश्ते के बारे में भी बात की, जो दोस्ती से ऊपर है। हालांकि अब ये पोस्ट इनके इंस्टा हैंडल से डिलीट हो चुका है। लेकिन अब उनका नया पोस्ट तो किसी दूसरी ओर ही इशारा कर रहा है। 

 

 

 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News