सरकारू वारी पाटा फिल्म के लिए साउथ एक्ट्रेस Keerthy Suresh ने करवाई लिप-जॉब! फैंस ने पकड़ी चोरी

5/18/2022 11:24:25 AM

मुंबई: टॉलीवुड फिल्म एक्ट्रेस कीर्थि सुरेश अपने लुक्स और  सिंपलिसिटी लुक को लेकर चर्चा में रहती हैं। कीर्थि सुरेश की तस्वीरें सामने आते ही तेजी से वायरल हो जाती हैं। हसीना इन दिनों अपनी सुपरहिट फिल्म सरकारू वारी पाटा को लेकर सुर्खियों में हैं। फिल्म में कीर्थि सुरेश टॉलीवुड प्रिंस महेश बाबू संग ऑन स्क्रीन रोमांस करती दिख रही हैं। फिल्म में कीर्थि सुरेश की के लुक्स की जमकर तारीफ हो रही है।

PunjabKesari

इसी बीच चर्चा हो रही है कि कीर्थि सुरेश ने लिप सर्जरी करवाई है। उनकी फिल्म सरकारू वारी पाटा को देखने के बाद कई फैंस इस बात का दावा कर रहे हैं। हालांकि इस बात की कोई आधिकारिक जानकारी सामने नहीं आई है। 

PunjabKesari

अक्सर फिल्म एक्ट्रेसेस अपने लुक्स को और भी संवारने के लिए कॉस्मेटिक्स सर्जरी का सहारा लेती हैं। ज्यादातर अदाकारा इन खबरों को कभी एक्सेप्ट नहीं करती हो सकता है कि अदाकारा कीर्थि सुरेश भी इन खबरों पर रिएक्ट न करें।

PunjabKesari

कीर्थि सुरेश ही नहीं इससे पहले साउथ फिल्मों की कई एक्ट्रेसेस भी प्लास्टिक सर्जरी का सहारा ले चुकी हैं। बीते दिन ही  साउथ सिनेमा वर्ल्ड से कन्नड़ टीवी सीरियल अदाकारा चेतना राज की मौत की खबर भी सामने आई है। 21 साल की चेतना राज की मौत प्लास्टिक सर्जरी के दौरान हुई।
 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News