अक्षय कुमार ने खरीदा ऋतिक रोशन का जुहू वाला आलीशान घर!

9/30/2022 2:57:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय कुमार एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम VII और रेंज रोवर वोग जैसी शानदार कारों के मालिक होने से लेकर 260 करोड़ का प्राइवेट जेट है। इसके अलावा वह दुनिया भर में कुछ शानदार संपत्तियों के मालिक हैं। अक्षय कुमार मुंबई के जुहू में एक खूबसूरत  घर है। इसके अलावा अक्षय के पास गोवा, कनाडा और मॉरीशस में भी घर है।

वहीं अब खबरें आ रही हैं अक्षय कुमार की नजरें एक्टर ऋतिक  रोशन के जुहू वाले घर पर टिकी हैं (उस इमारत में जिसमें खिलाड़ी कुमार और साजिद नाडियाडवाला भी रहते हैं) और वह उनका घर खरीदना चाह रहे हैं। 

दरअसल, ऋतिक रोशन वाइफ सुजैन खान से अलग होने के बाद उसी एरिया में बने पलाजो अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे जहां वह अपने पैरंट्स के साथ रह रहे थे। ऋतिक वहां काफी लंबे समय से रह रहे थे। हाल ही में वह जुहू वर्सोवा के 'मन्नत' अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए जिसका नाम अब 'वर्तमान' है। अब जो खबरें सामने आ रही हैं उसमें कहा जा रहा है कि जब ऋतिक अपना जुहू वाला घर छोड़ने वाले थे उससे पहले अक्षय कुमार ने इसे खरीदने की इच्छा जताई थी हालांकि इसे लेकर अभी तक कई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है कि अक्षय कुमार ने यह डील क्लोज़ कर ली है या नहीं। कहा जा रहा है कि उन्होंने यह डील फाइनल कर ली है।

ऋतिक के लिए बेहद खास है जुहू वाला घर 

ऋतिक रोशन का यह जुहू वाला घर उनके नानाजी जे.ओमप्रकाश का है जो फिल्ममेकर भी थे। उन्होंने अपने पीछे यह शानदार बंगला छोड़ा है जिनकी इकलौती वारिस ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन हैं। 

 

इस वजह से नहीं बेच पाए घर 

 कुछ समय पहले इस घर को बेचने की खबर सामने आई थी। कहा जा रहा था कि ऐसा नहीं है कि इस फ्लैट के लिए कोई खरीददार नहीं मिल रहे बल्कि ऋतिक को लगता है कि यह घर उन्हें नहीं बेचना चाहिए। कहा गया था कि इस घर के साथ ऋतिक के बहुत सारे इमोशंस जुड़े हुए हैं। नाना से जुड़ी इस घर को लेकर कई सारी यादें हैं जिस वजह से वह इस फ्लैट की डील नहीं कर पा रहे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो आज 30 सितंबर को ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' रिलीज हो गई है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान है। वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो वह 'राम सेतु' ,'सेल्फी', 'OMG 2', 'कैप्सुल गिल' और तमिल की हिट फिल्म 'सुरारी पोटरू' की अनटाइल्ड रीमेक में नजर आएंगे।

Content Writer

Smita Sharma