अक्षय कुमार ने खरीदा ऋतिक रोशन का जुहू वाला आलीशान घर!

9/30/2022 2:57:09 PM

मुंबई: बाॅलीवुड के 'खिलाड़ी कुमार' यानि अक्षय कुमार एक लग्जरी लाइफ जीते हैं। उनके पास रोल्स रॉयस फैंटम VII और रेंज रोवर वोग जैसी शानदार कारों के मालिक होने से लेकर 260 करोड़ का प्राइवेट जेट है। इसके अलावा वह दुनिया भर में कुछ शानदार संपत्तियों के मालिक हैं। अक्षय कुमार मुंबई के जुहू में एक खूबसूरत  घर है। इसके अलावा अक्षय के पास गोवा, कनाडा और मॉरीशस में भी घर है।

PunjabKesari

वहीं अब खबरें आ रही हैं अक्षय कुमार की नजरें एक्टर ऋतिक  रोशन के जुहू वाले घर पर टिकी हैं (उस इमारत में जिसमें खिलाड़ी कुमार और साजिद नाडियाडवाला भी रहते हैं) और वह उनका घर खरीदना चाह रहे हैं। 

PunjabKesari

दरअसल, ऋतिक रोशन वाइफ सुजैन खान से अलग होने के बाद उसी एरिया में बने पलाजो अपार्टमेंट में शिफ्ट हो गए थे जहां वह अपने पैरंट्स के साथ रह रहे थे। ऋतिक वहां काफी लंबे समय से रह रहे थे। हाल ही में वह जुहू वर्सोवा के 'मन्नत' अपार्टमेंट में शिफ्ट हुए जिसका नाम अब 'वर्तमान' है। अब जो खबरें सामने आ रही हैं उसमें कहा जा रहा है कि जब ऋतिक अपना जुहू वाला घर छोड़ने वाले थे उससे पहले अक्षय कुमार ने इसे खरीदने की इच्छा जताई थी हालांकि इसे लेकर अभी तक कई स्पष्ट जानकारी सामने नहीं आई है कि अक्षय कुमार ने यह डील क्लोज़ कर ली है या नहीं। कहा जा रहा है कि उन्होंने यह डील फाइनल कर ली है।

PunjabKesari

ऋतिक के लिए बेहद खास है जुहू वाला घर 

ऋतिक रोशन का यह जुहू वाला घर उनके नानाजी जे.ओमप्रकाश का है जो फिल्ममेकर भी थे। उन्होंने अपने पीछे यह शानदार बंगला छोड़ा है जिनकी इकलौती वारिस ऋतिक रोशन की मां पिंकी रोशन हैं। 

PunjabKesari

 

इस वजह से नहीं बेच पाए घर 

 कुछ समय पहले इस घर को बेचने की खबर सामने आई थी। कहा जा रहा था कि ऐसा नहीं है कि इस फ्लैट के लिए कोई खरीददार नहीं मिल रहे बल्कि ऋतिक को लगता है कि यह घर उन्हें नहीं बेचना चाहिए। कहा गया था कि इस घर के साथ ऋतिक के बहुत सारे इमोशंस जुड़े हुए हैं। नाना से जुड़ी इस घर को लेकर कई सारी यादें हैं जिस वजह से वह इस फ्लैट की डील नहीं कर पा रहे।


वर्कफ्रंट की बात करें तो आज 30 सितंबर को ऋतिक रोशन की फिल्म 'विक्रम वेधा' रिलीज हो गई है। इसमें उनके साथ सैफ अली खान है। वहीं अक्षय कुमार की बात करें तो वह 'राम सेतु' ,'सेल्फी', 'OMG 2', 'कैप्सुल गिल' और तमिल की हिट फिल्म 'सुरारी पोटरू' की अनटाइल्ड रीमेक में नजर आएंगे।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News