सपना चौधरी ने फाइनली ज्वाइन की BJP, जानिए कितनी पढ़ी-लिखी हैं हरियाणवी डांसर

7/7/2019 6:01:28 PM

मुंबई: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी बॉलीवुड, भोजपुरी, पंजाबी में अपने बेबाक और धांसू अंदाज से गायकी और डांस की वजह से पहचानी जाती हैं। लेकिन अब उन्होंने राजनीति की तरफ रुख करते हुए बीजेपी का दामन थाम लिया है।

रविवार को सपना दिल्ली में बीजेपी (BJP) के सदस्यता अभियान के दौरान भारतीय जनता पार्टी में शामिल हो गईं। 

ऐसे बनाई पहचान 

हरियाणा के रोहतक में जन्मीं सपना ने 12 साल की उम्र में अपने पिता को खो दिया और अपने बलबूते पर परिवार को पाल पोषण किया। सिंगिंग और डांसिंग को न सिर्फ अपना करियर बनाया बल्कि इसी के दम पर अपने पूरे परिवार को चलाया।

सपना ने खुद एक इंटरव्यू में बताया था कि  उन्होंने 12वीं तक की पढ़ाई की है। उन्होंने कहा कि पिता की मौत के बाद पूरे परिवार की जिम्मेदारी उनके कंधों पर आ गई जिसकी वजह से वो अपनी पढ़ाई पूरी नहीं कर पाई।  

बता दें कि सपना ने जब से 'बिग बॉस' में हिस्सा लिया है, उनकी लोकप्रियता को चार चांद लगा दिए हैं। वो किसी पहचान की मोहताज नहीं है। उनकी पॉपुलेरिटी दिन-ब-दिन बढ़ती जा रही है। पहले सपना देसी लुक, सलवार कमीज़ में ही नज़र आती थीं लेकिन अब आए दिन वेस्टर्न ड्रैसिस में उनका अवतार देखने को मिला है।

सपना अपने टैलेंट और खूबसूरती के बलबूते पर फैंस के दिलों पर राज कर रही हैं। सपना पहले से कहीं ज्‍यादा खूबसूरत हो चुकी हैं। आए दिन उनकी तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं।

 

Neha