मुश्किल समय में हर्षवर्धन राणे ने बढ़ाया मदद का हाथ, ऑक्सीजन कंसंट्रेटर खरीदने के लिए बेच रहे हैं अपनी बाइक

5/2/2021 10:45:26 AM

मुंबई: बी-टाउन इंडस्ट्री के कई स्टार्स कोरोना काल में गरीब लोगों की मदद कर रहे हैं। अब तक सोनू सूद, अक्षय कुमार, अजय देवगन, सलमान खान, आयुष्मान खुराना, गुरमीत चौधरी जैसे स्टार्स ने मदद का हाथ आगे बढ़ाया। वहीं अब इस लिस्ट में एक्टर हर्षवर्धन राणे का नाम भी जुड़ गया है।

हालांकि एक्टर ने कोरोना मरीजों तक ऑक्सीजन आपूर्ति पहुंचाने के लिए पैसे जमा करने के लिए एक नायाब तरीका निकाला है। दरअसल, हर्षवर्धन अपनी बाइक बेचने की सोची है ताकि वह कोरोना के मरीजों तक ऑक्सीजन पहुंचा सके।

हर्षवर्धन राणे ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट स्टोरी में तस्वीर शेयर की। इस तस्वीर में वह वह अपनी बाइक साफ करते हुए नजर आ रहे हैं। तस्वीर के साथ एक्टर ने कैप्शन में लिखा, प्लीज मेरी कोई बाइक ले लो ताकि मैं इससे ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर खरीद सकूं और इससे जरूरतमंदो की मदद की जा सके। हैदराबाद में मुझे अच्छे ऑक्सीजन कॉन्सेंट्रेटर चाहिए।

बता दें कि कोरोनावायरस की दूसरी लहर से पूरा देश परेशान है। हर दिन देश में लाखों कोविड- 19 के मामले दर्ज हो रहे हैं। कई हॉस्पिटल बेड, ऑक्सीजन की आपूर्ति और आईसीयू की मार झेल रहे हैं। देश में कोरोनावायरस से लोगों का हाल इतना बेहाल है कि लाश जलाने के लिए लाइने लगानी पड़ रही है। काम की बात करें तो हर्षवर्धन राणे ने  'सनम तेरी कसम' और 'पलटन' जैसी फिल्मों में काम कर चुके गैं। उन्हें आखिरी बार बेजॉय नांबियार की तैश में देखा गया था।

Content Writer

Smita Sharma