पहली बार पब्लिक प्लेस पर क्लोज हुए हर्षवर्धन-किम, रोमांटिक तस्वीरें आईं सामने

1/13/2019 12:41:43 PM

मुंबई: बाॅलीवुड एक्टर हर्षवर्धन राणे इन दिनों किम शर्मा संग अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सुर्खियों में हैं। आए दिन दोनों की तस्वीरें सोशल साइट पर काफी वायरल होती रहती हैं। हाल ही में दोनों को एयरपोर्ट पर स्पाॅट किया गया।

इस दौरान किम शर्मा सफेद टी-शर्ट, ग्रे शर्ट और नीले रंग की डेनिम जींस में नजर आईं। वहीं हर्षवर्धन नीले रंग की शर्ट, काली टी-शर्ट और जींस में नजर आए। दोनों एयरपोर्ट पर पहली बार पब्लिक प्लेस पर क्लोज नजर आए।

 

हर्षवर्धन संग अपने रिलेशनशिप को किम ने किया कंफर्म

बता दें कि कुछ समय पहले किम ने अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी तस्वीर शेयर की थी जिसे दोनों के रिश्ते पर मोहर लगी। इस तस्वीर के साथ ही उन्होंने कैप्शन में लिखा- ‘हैप्पी बर्थ-डे बेबी...।’ इस तस्वीर को देखने के बाद दोनों के बीच क्या रिश्ता है सब जाहिर हो गया था।  


रोमांटिक राइड का लुत्फ उठाते भी आए नजर 

बता दें कि कुछ समय पहले किम और हर्षवर्ध को मुंबई की सड़कों पर एक स्कूटी पर देखा गया था। दोनों रोमांटिक राइड का लुत्फ उठाते नजर आए थे। उन्हीं तस्वीरों के बाद यह पक्का माना जा रहा था कि दोनों रिलेशन में हैं।  

हर्षवर्धन की प्रोफेशनल लाइफ की बात करें तो वह हाल ही में डायरेक्टर जेपी दत्ता की 'पलटन' में अहम किरदार निभाते नजर आए थे।  फिल्म 'पलटन' बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल न दिखा पाई लेकिन लोगों ने हर्षवर्धन की एक्टिंग को काफी पसंद किया। वहीं किम की बात करें तो उन्होंने साल 2000 में रिलीज हुई फिल्म 'मोहब्‍बतें' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था।

Smita Sharma