Tara Vs Bilal Review: ट्विस्ट एंड टर्न से भरी है पाकिस्तानी लड़के और हिंदुस्तानी लड़की की यह प्रेम क

10/28/2022 2:23:00 PM

फिल्म - तारा वर्सेज बिलाल 
निर्देशक - समर इकबाल
स्टारकास्ट - हर्षवर्धन राणे (Harshvardhan Rane), सोनिया राठी (Sonia Rathee), यश अग्निहोत्री (Yash Agnihotri)
रेटिंग - 2.5/5

Tara Vs Bilal Movie Review: तारा और बिलाल के रूप में हर्षवर्धन राणे और सोनिया राठी की पहली झलक ने दर्शकों में एक अलग ही क्रेज पैदा कर दिया था। अब यह रोमांटिक ड्रामा फिल्म 28 अक्टूबर को सिनेमाघरों में रिलीज हो गई है। भूषण कुमार, कृष्ण कुमार और जॉन अब्राहम द्वारा निर्मित यह फिल्म समर इकबाल द्वारा निर्देशित है।

कहानी

फिल्म की कहानी बिलाल और तारा की है, जिसमें हर तरह के उतार-चढ़ाव जैसे इमोशन, प्यार, गुस्सा और नफरत सब कुछ है। तारा एक लालची लड़की है जो पैसों के लिए कुछ भी कर सकती है और बिलाल एक पाकिस्तानी लड़का है जो लंदन में अपनी फैमिली के साथ रहता है और झूठ मूठ की शादी करके अपनी फैमिली को परेशान करना चाहता है। इसी बीच उसकी मुलाकात एक इंडियन लड़की से होती है जिसे वो पैसों का लालच देकर झूठी शादी और प्यार के लिए मना लेता है। लेकिन कहानी में ट्विस्ट तब आता है जब दोनों को सच में प्यार होने लगता है। अब आगे क्या कुछ होता है यह सब जानने के लिए आपको फिल्म देखनी होगी। 

एक्टिंग

हर्षवर्धन राणे ने अपना किरदार बखूबी निभाया है। उनकी छवि एक रोमांटिक हीरो के रूप में सफल रही। वहीं सोनिया राठी ने भी लालची लड़की तारा के रूप में दिल जीत लिया। इनके अलावा फिल्म में सोना अंबेगावकर, निकी वालिया और दीपिका आमीन ने भी अच्छा काम किया है। 

डारेक्शन

फिल्म का म्युज़िक अच्छा है। हां कहानी को और अच्छा लिखा जा सकता था यह थोड़ी कॉमन लगती है। फिल्म की शूटिंग लॉकेशन्स बहुत खूबसूरत हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Jyotsna Rawat


Recommended News

Related News