कैटरीना और विक्की के रिश्ते का खुलासा करना हर्षवर्धन कपूर के लिए बना मुसीबत, खफा हुईं एक्ट्रेस

6/13/2021 11:38:47 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अक्सर सोशल मीडिया पर अपने रिलेशनशिप की खबरों को लेकर सुर्खियों में रहते हैं। हालांकि इन दोनों ने ही कभी अपने रिश्ते को कबूल नहीं किया। वहीं, बीते दिनों एक्टर हर्षवर्धन कपूर ने दोनों के रिलेशनशिप की खबरों पर मुहर लगाई थी और कहा था कि दोनों साथ हैं, लेकिन दोनों की निजी जिंदगी को लेकर खुलासा करना हर्षवर्धन को अब भारी पड़ रहा है। खबर है कि एक्टर के इस खुलासे से कैटरीना कैफ खफा हो गई हैं।


रिपोर्ट्स के मुताबिक, उनकी निजी जिंदगी पर यूं खुलेआम बोलना कैटरीना को बिलकुल पसंद नहीं आया। कैटरीना को ये बिलकुल भी पसंद कि उनका निजी जीवन किसी गॉसिप चैट शो का हिस्सा बने। उनकी एक करीबी दोस्त के हवाले से बताया गया कि 'हर्षवर्धन का कोई मतलब नहीं था कि वो कैटरीना के निजी रिश्ते के बारे में किसी चैट शो में बात करें।' 


उन्होंने आगे कहा, 'कैटरीना हर्षवर्धन को जानती तक नहीं हैं, अगर जानती भी हैं तो हर्षवर्धन का कोई हक नहीं बनता कि वो उनकी इजाजत के बिना उनके व्यक्तिगत जीवन के बारे में इस तरह खुल्लम-खुल्ला बातचीत करें।'

 

 


कैटरीना की दोस्त ने ये भी बताया कि वो अपने रिलेशनशिप को लेकर काफी सावधानी बरतती हैं। जब वो रणबीर कपूर के साथ रिश्ते में थीं और उनका रिश्ता मीडिया के सामने आया था तो उस दौरान उन्हें कई दिक्कतों का सामना करना पड़ा था। अब वो नहीं चाहतीं कि उनकी जिंदगी में दोबारा ऐसा कुछ हो। इसलिए वो विक्की संग जितना हो सके, अपने रिश्ते को गुप्त रखना चाहती हैं।

PunjabKesari


चैट शो में हर्षवर्धन ने किया था कैटरीना-विक्की के रिश्ते का खुलासा
बता दें, एक चैट शो के दौरान हर्षवर्धन ने कहा था- यह सच है कि विक्की और कैटरीना साथ हैं। उन्होंने कहा था, 'मुझे लगता है कि वो अपने रिश्ते को लेकर खुले हुए हैं। बाद में उन्होंने ये भी कहा था कि ऐसा कह कर कहीं मैं मुश्किल में न आ जाऊं और सच में ऐसा ही हुआ। उनके इस खुलासे के कारण कैटरीना काफी नाराज हो गई हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

static