सपना चौधरी की तरह ही डांसर थीं ये ''सुहागरात'' की सिंगर, एेसे हुई थी मौत

10/18/2017 3:39:45 PM

मुंबई: हर्षिता को उनके पॉपुलर गाने 'सुहागरात' की वजह से जाना जाता है। हर्षिता, सपना चौधरी की तरह ही रागिनी डांसर थीं। वह सपना चौधरी को कई बार आड़ेहाथ ले चुकी है। हर्षिता सोशल मीडिया में कई बार गालियां देने के लिए आलोचना का शिकार बन चुकी हैं। वो बार-बार सपना चौधरी से अपनी तुलना करती थी। वैसे इनके 7 से ज्यादा एलबम आ चुके हैं। इसमें वो अलग-अलग सिंगर्स के साथ नजर आई थी। हर्षिता के वीडियो यूट्यूब पर काफी पॉपुलर हैं। वो पिछले डेढ़ साल से स्टेज परफोर्मेंस कर रही है। बताते चलें कि हर्षिता कई बार सपना से अपनी तुलना कर चुकी हैं और सोशल मीडिया में लोगों से पूछ चुकी हैं कि दोनों में कौन सबसे बेहतर है?


बताया जाता है कि हर्षिता खुद को हरियाणा की बड़ी सेलिब्रिटी समझती थी। वह अपनी तुलना सपना चौधरी से करती थी। उसने एक पोस्ट में सपना और खुद की फोटो शेयर करते हुए लिखा। आपकी फेवरेट कौन है कमेन्ट करके बताओ। A(हर्षिता) या B(सपना)। दरअसल, हर्षिता खुद को सेलिब्रिटी की तरह ट्रीट करती थी। उसने एक स्टेट्स में खुद को जाटनी बताते हुए लिखा, 'छेड़ मत...फोड़ दूंगी, लोग..मुर्दों ने गाड़े हैं, मैं जाटनी हूं तनै जिंदे ने...गाड़ दूंगी...'. एक और पोस्ट में उसने लिखा। कुंडली में शनि, ज्यादा मनी और मुझसे दुश्मनी तीनों हानीकारक हैं।

उसे लोकप्रियता का बेहद शौक था। हर्षिता की कई सोशल स्टेटस में इस बात के संकेत नजर आते हैं। मसलन, उसे चमक-दमक वाली लाइफ स्टाइल तो पसंद ही थी। वह खुद को विवादों में भी बनाए रखना चाहती थी। इसके लिए वह आए दिन फेसबुक पर विवादित लाइनें शेयर करती थी. लोगों को गालियां देती थी और कई सेलिब्रिटीज के साथ अपनी तुलना करती थी।

वह खुद को सपना चौधरी से बेहतर समझती थी। अलग-अलग अंदाज इमं फोटो शेयर करना उसकी आदत थी। पहाड़ पर, एनफील्ड के साथ और अलग-अलग लुक में उसकी फोटो देखी जा सकती है।

बता दें कि हरियाणवी सिंगर और डांसर हर्षिता दहिया की हत्या का सस्पैंस अभी बना हुआ है। हालांकि उसकी बहन ने हत्या को लेकर जो आरोप लगाए हैं वो चौंकाने वाले हैं. इसके मुताबिक़ हर्षिता की हत्या किसी और ने नहीं, बल्कि उसके जीजा ने ही करवाई। उस पर हर्षिता से रेप का आरोप भी है।

वह इस वक्त जेल में बंद है। बता दें कि हरियाणा से दिल्ली लौटते वक्त कुछ अज्ञात हमलवारों ने गोली मारकर हर्षिता की हत्या कर दी थी। हर्षिता रागिनी डांसर सिंगर थी। उसे ग्लैमर और तड़क-भड़क वाली लाइफ स्टाइल बेहद पसंद थी। वह अपने आपको किसी सेलिब्रिटी से कम नहीं समझती थी।