Pictures:सिंगर हर्षदीप कौर की हुईं बेबी शॉवर पार्टी, प्रेग्नेंट नीति मोहन ने भी लगाए चार-चांद

2/28/2021 1:39:33 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों लगातार खुशियां दस्तक दे रही हैं। अनुष्का शर्मा, करीना कपूर के घर किलकारी गूंजने के बाद अब बाॅलीवुड की जानी-मानी प्लेबैक सिंगर हर्षदीप कौर जल्द मां बनने वाली हैं।

कुछ दिनों पहले ही हर्षदीप कौर ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। वहीं अब हर्षदीप की बेबी शावर पार्टी भी हो गई हैं।

इस पार्टी की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं।

इस पार्टी में हर्षदीप की बेस्ट फ्रेंड और प्रेग्नेंट सिंगर नीति मोहन भी शामिल हुई। लुक की बात करें तो हर्षदीप प्रिंटेड फ्लावर व्हाइट ड्रेस में नजर आईं।

वहीं नीति को येलो स्ट्रेप्ड आउटफिट में देखा जा सकता है।इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

हर्षदीप के बेबी शावर पार्टी का केक भी बेहद खूबसूरत था। ये केक पिंक एंड ब्लू कलर का था। पिंक वाले हिस्से पर लड़की बनी है जिसके नीचे कौर लिखा था। वहीं ब्लू वाले हिस्से पर बाॅय बना है,जिसके नीचे सिंह लिखा था। इन तस्वीरों के साथ हर्षदीप ने कैप्शन में लिखा- फूल सा है खिला आज का दिन। 

हर्षदीप ने फरवरी में बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमैंट की थी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा-इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं एक्साइटेड हूं, ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।

 

बता दें हर्षदीप और मनकीत बचपन के दोस्त हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी। अब दोनों अपने पहले बच्चे की तैयारियों में जुटे है।

काम की बात करें तो हर्षदीप कौर सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। हर्षदीप कौर ने दो रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने कतिया करूं’ 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। 

Content Writer

Smita Sharma