Pictures:सिंगर हर्षदीप कौर की हुईं बेबी शॉवर पार्टी, प्रेग्नेंट नीति मोहन ने भी लगाए चार-चांद

2/28/2021 1:39:33 PM

मुंबई: बी-टाउन के गलियारों में इन दिनों लगातार खुशियां दस्तक दे रही हैं। अनुष्का शर्मा, करीना कपूर के घर किलकारी गूंजने के बाद अब बाॅलीवुड की जानी-मानी प्लेबैक सिंगर हर्षदीप कौर जल्द मां बनने वाली हैं।

PunjabKesari

कुछ दिनों पहले ही हर्षदीप कौर ने अपनी प्रेग्नेंसी के बारे में बताया था। वहीं अब हर्षदीप की बेबी शावर पार्टी भी हो गई हैं।

PunjabKesari

इस पार्टी की तस्वीरें उन्होंने अपने इंस्टा अकाउंट पर शेयर की हैं। तस्वीरों में वह अपने परिवार वालों और दोस्तों के साथ जमकर मस्ती कर रही हैं।

PunjabKesari

इस पार्टी में हर्षदीप की बेस्ट फ्रेंड और प्रेग्नेंट सिंगर नीति मोहन भी शामिल हुई। लुक की बात करें तो हर्षदीप प्रिंटेड फ्लावर व्हाइट ड्रेस में नजर आईं।

PunjabKesari

वहीं नीति को येलो स्ट्रेप्ड आउटफिट में देखा जा सकता है।इस दौरान दोनों के चेहरे पर प्रेग्नेंसी ग्लो साफ नजर आ रहा है।

PunjabKesari

हर्षदीप के बेबी शावर पार्टी का केक भी बेहद खूबसूरत था। ये केक पिंक एंड ब्लू कलर का था। पिंक वाले हिस्से पर लड़की बनी है जिसके नीचे कौर लिखा था। वहीं ब्लू वाले हिस्से पर बाॅय बना है,जिसके नीचे सिंह लिखा था। इन तस्वीरों के साथ हर्षदीप ने कैप्शन में लिखा- फूल सा है खिला आज का दिन। 

PunjabKesari

हर्षदीप ने फरवरी में बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमैंट की थी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा-इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं एक्साइटेड हूं, ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।

 

PunjabKesari

बता दें हर्षदीप और मनकीत बचपन के दोस्त हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी। अब दोनों अपने पहले बच्चे की तैयारियों में जुटे है।

PunjabKesari

काम की बात करें तो हर्षदीप कौर सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। हर्षदीप कौर ने दो रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने कतिया करूं’ 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News