सिंगर हर्षदीप कौर ने शेयर की बेटे की पहली झलक,लाडले को बाहों में लिए प्यार से निहारता दिखा कपल

3/8/2021 9:45:19 AM

मुंबई: बाॅलीवुड की फेमस सिंगर हर्षदीप कौर हाल ही में मां बनी हैं। हर्षदीप कौर ने 3 मार्च को एक प्यारे से बेटे को जन्म दिया। वहीं बेटे के जन्म के 4 दिन बाद हर्षदीप कौर ने बेटे की पहली तस्वीर फैंस के साथ शेय की है। तस्वीर शेयर कर सिंगर ने  फैंस को उन्हें शुभकामनाएं और आशीर्वाद देने के लिए धन्यवाद कहा है। शेयर की इस तस्वीर में हर्षदीप ब्लू कलर के  फ्लोरल गाउन में अपने पति मनकीत सिंह के साथ नजर आ रही हैं।

मनकीत इस दौरान रेड टी-शर्ट के  मैचिंग पगड़ी पहने दिखाई दे रहे हैं।दोनों अपने बेटे के पालने के पास खड़े नजर आ रहे हैं, जिसे चारों तरफ नीले और गुलाबी गुब्बारों से सजाया गया है।

इस दौरान हर्षदीप और मनकीत अपने लाडले को बाहों में लिए प्यारी सी मुस्कान दे रहा है। इस तस्वीर को शेयर कर सिंगर ने लिखा-हम तीनों की तरफ से आप सभी को धन्यवाद! पिछले कुछ दिनों में बहुत सी चीजें बदल गई हैं ... लेकिन एक चीज जो नहीं बदली है, वो हमारे लिए आपका प्यार और आशीर्वाद। सतनाम वाहेगुरु।

हर्षदीप ने फरवरी में बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमैंट की थी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा-इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं एक्साइटेड हूं, ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।

 

 

बता दें कि हर्षदीप और मनकीत बचपन के दोस्त हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी। काम की बात करें तो हर्षदीप कौर सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। हर्षदीप कौर ने दो रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने कतिया करूं’ 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। 


 

Content Writer

Smita Sharma