Good News: हर्षदीप कौर के घर गूंजी किलकारी, सिंगर ने दिया बेटे को जन्म

3/3/2021 1:44:56 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. साल 2021 में कई बॉलीवुड और टीवी सेलेब्स के घर खुशियां आईं हैं। कोई इस साल शादी के बंधन में  बंध गया तो किसी के घर नन्हें बच्चे की किलकारियां गूंजी। अब हाल ही बॉलीवुड की एक फेमस सिंगर हर्षदीप कौर के घर खुशियाों ने दस्तक दी है। एक्ट्रेस ने बेटे को जन्म दिया है।

PunjabKesari


फैंस के साथ ये गुड न्यूज हर्षदीप कौर ने खुद फैंस के साथ शेयर की है। उन्होंने एक तस्वीर शेयर की, जिसमें वो अपने पति के साथ नजर आ रही हैं। उनके पति ने हाथ में बच्चे के कपड़े पकड़े हुए हैं और हर्षदीप काफी खुश है। तस्वीर पर लिखा है- इट्स अ बेबी बॉय। पोस्ट शेयर करते हुए हर्षदीप ने कैप्शन में लिखा- 'थोड़ा सा स्वर्ग बस धरती पर उतर आया और हमें मम्मी और डैडी बना दिया। हमारा जूनियर 'सिंह' आ गया है और इससे ज्यादा हम खुश नहीं हो सकते।' 

 

PunjabKesari

 

बता दें हर्षदीप ने फरवरी में बेहद ही खूबसूरत तस्वीरें शेयर कर प्रेग्नेंसी की अनाउंसमैंट की थी। उन्होंने पोस्ट कर लिखा-इस छोटे बच्चे से मिलने के लिए मैं एक्साइटेड हूं, ये मेरा आधा अंश है और आधा उसका, जिसे मैं सबसे ज्यादा प्यार करती हूं। जूनियर कौर/सिंह जल्द ही मार्च 2021 में आने वाला है। आप सभी का आशीर्वाद चाहिए।

PunjabKesari

 

बता दें हर्षदीप और मनकीत बचपन के दोस्त हैं इन्होंनें 2015 में शादी की थी।  काम की बात करें तो हर्षदीप कौर सूफी गानों के लिए प्रसिद्ध हैं। हर्षदीप कौर ने दो रिएलिटी शो जीतकर हर्षदीप ने बॉलीवुड में एंट्री कर ली थी। उन्होंने कतिया करूं’ 'दिलबरो', 'नच दे ने सारे', 'जालिमा' जैसे गाने गाए हैं। 

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News