एक्‍ट्रैस ने किया खुलासा, प्रोड्यूसर ने मैसेज कर कही ये ''गंदी बात''!

10/30/2017 2:29:47 PM

मुंबई:  फिल्म अभिनेत्री बनने आई लड़कियां  कास्टिंग काउच का शिकार हो जाती है। ऐसा ही कुछ मराठी फिल्मों की अदाकारा हर्षाली जाइन के साथ हुआ, जिनकी कास्टिंग काउच की कहानी सुनकर शायद आप हैरान रह जाएंगे।


एक इंटरव्यू के दौरान हर्षाली ने कहा कि एक बहुत ही बड़े व्यक्ति ने मुझे अप्रोच किया, मैं उसका नाम नहीं लेना चाहूंगी। यह घटना मेरे लिए बहुत ही हैरान कर देने वाली थी। हर्षाली ने कहा कि जब भी मैं किसी रोल या फिर किसी ऑडिशन के लिए जाती थी हमेशा ऐसा ही होता था।

हर्षाली ने कहा जब भी घर से किसी मीटिंग के लिए निकलती थी, यह हर मीटिंग में यही होता था। इसी बीच मेरे साथ एक झकझोर देने वाली घटना हुई। उनकी बात सुनकर मुझे नींद नहीं आती थी और मैं डर जाती थी। उन्होंने मुझे लगातार एक महीने तक फोन किया। इस सबके बाद मैंने फैसला लिया कि मैं उनके फोन का जवाब नहीं दूंगी। मैं ये नहीं जानती थी कि वो कुछ भी बड़ा कदम उठा सकते हैं जैसे की अपहरण या किसी अन्य तरह का अपराध।

आखिर में मैंने उनसे पूछा कि आप चाहते क्या हैं तो उन्होंने जवाब दिया कि वे एक नाटक को प्रोड्यूस कर रहे हैं जिसमें वे मुझे लेना चाहते हैं। मेरा दिमाग सोचने पर मजबूर हो गया कि क्यों आधी रात का समय चुना गया। मैं उस व्यक्ति के साथ पहले भी काम कर चुकी हूं।


उन्होंने मुझसे अपनी फिल्म में रोल देने के लिए कहा, लेकिन बोले कि एक कॉम्प्रोमाइज करना होगा, मुझे समझ नहीं आया कि वह क्या कहना चाह रहा है। मैं इसकी कल्पना भी नहीं कर पा रही थी। मैंने उनसे कहा कि मुझे आपकी बात समझ नहीं आ रही। मैंने यह बात उनसे अंग्रेजी में कही लेकिन उन्हें ठीक से अंग्रेजी नहीं आती थी।

हो सकता है कि वे मराठी है इसलिए अंग्रेजी न जानते हों तो मैंने उनसे हिंदी में पूछा तो उन्होंने कहा रोल चाहिए तो कॉम्प्रोमाइज करना पड़ेगा मैडम। मैं यह सुनकर सहम गई थी। वह अगर मेरे लिए बॉलीवुड या मराठी फिल्मों में सिफारिश करता है तो कोई भी मुझे ले सकता है वह इतना पावरफुल है।