ऑनस्क्रीन मां को डेट कर रहा हैं ये एक्टर, इंटरव्यू में किया खुलासा

3/14/2020 5:58:09 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. टीवी एक्टर हर्षद अरोड़ा इन दिनों अपने टीवी सीरियल 'तेरा क्या होगा आलिया'को लेकर काफी सुर्खियों बटोर रहे हैं। इसके साथ ही एक्टर अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में आ गए  हैं। खबरें हैं कि हर्षद ऑनस्क्रीन मां अर्पणा कुमार को डेट कर रहे हैं।

PunjabKesari
हाल ही में एक इंटरव्यू में हर्षद ने इस बात का खुलासा किया हैं वह लंबे समय से अर्पणा कुमार को डेट कर रहे हैं लेकिन, दोनों ने अभी कर भी शादी नहीं की है। मांग के सिंदूर के बारे में बात करते हुए एक्टर ने कहा अर्पणा की मांग का सिंदूर केवल मेकअप है जो उनके शो के लिए लगाया गया था।

PunjabKesari
कुछ दिन पहले अर्पणा ने होली के मौके पर एक तस्वीर शेयर की थी। इस तस्वीर में टीवी का जोड़ा होली मनाते हुए नजर आ रहा था। इस बीच फैंस की निगाह अर्पणा कुमार की मांग में लगे सिंदूर पर चली गई।जिसके बाद फैंस हर्षद से उनकी शादी के बारे में तरह-तरह के सवाल कर रहे हैं। तस्वीर को देखने के बाद फैंस को लग रहा है कि, हर्षद अरोड़ा ने अर्पणा से चोरी छिपे शादी रचा ली है। अब हर्षद ने ही इस राज पर से पर्दा हटा दिया है।

PunjabKesari
काम की बात करें तो अर्पणा  'बेहद' और 'मायावी मलिंग' टीवी सीरियल में काम कर चुके हैं। 'मायावी मलिंग' में अर्पणा ने हर्षद की मां का किरदार निभाया था। इन दिनों हर्षद  'तेरा क्या होगा आलिया'में नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari
बता दें अर्पणा  नागिन 4 का भी हिस्सा हैं। वह पारेख परिवार की बहू का किरदार निभा रही हैं जो नागमणी पाने के लिए किसी भी हद तक जाने के लिए तैयार है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News