वीडियो शेयर कर ट्रोल हुई ''बजरंगी भाईजान'' की ''मुन्नी'', यूजर्स बोले- अभी से बॉयफ्रेंड के चक्कर में मत पड़ो

6/27/2021 7:58:33 PM

मुंबई. सलमान खान की फिल्म 'बजरंगी भाईजान' की 'मुन्नी' यानि हर्षाली मल्होत्रा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती है। फैंस के साथ तस्वीरें और वीडियोज शेयर करती रहती है। हाल ही में हर्षाली ने अपना एक वीडियो शेयर किया था। जिसके कारण हर्षाली ट्रोल हो गई। 

PunjabKesari
वीडियो में हर्षाली व्हाइट प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही है। ओपन हेयर्स से हर्षाली ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है। हाथ में हर्षाली ने कॉफी का कप पकड़ा हुआ है। हर्षाली बेहद क्यूट लग रही है। वीडियो में हर्षाली अपने काल्पनिक बॉयफ्रेंड से बात करती नजर आ रही हैं। हर्षाली कह रही है- 'एक ही शर्त पर हां करूंगी, गुस्सा भी मैं करूंगी, रूठूंगी भी मैं, बात भी मैं नहीं करूंगी, मुंह भी मैं सुजाऊंगी, पर मनाओगे आप।' वीडियो शेयर करते हुए हर्षाली ने लिखा, 'मेरी जिंदगी मेरी शर्तें।' फैंस ने हर्षाली के इस वीडियो पर आपत्ति जताई है और कहा कि हर्षाली की उम्र अभी काफी कम है। हर्षाली का ये वीडियो खूब वायरल हो रहा है। फैंस इसे लाइक कर रहे हैं और कमेंट भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

A post shared by Harshaali Malhotra (@harshaalimalhotra_03)

एक यूजर ने लिखा- 'अच्छा...तुम्हारी उम्र क्या है? पढ़ाई पर ध्यान दो... ये सब बॉयफ्रेंड के चक्कर में इतनी जल्दी मत पड़ो। तुम अभी भी नाबालिग हो।'

PunjabKesari

हालांकि हर्षाली ने इसके जवाब में लिखा, 'आपने इसे बहुत सीरियसली ले लिया... यह केवल मजे के लिए था।'

PunjabKesari
बता दें फिल्म 'बजरंगी भाईजान' में हर्षाली ने 'मुन्नी' का किरदार निभाया था। जिसे खूब पसंद किया गया था। इसके अलावा हर्षाली शो 'कुबूल है' और 'सावधान इंडिया' में भी काम कर चुकी है। 

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News