कैटरीना कैफ संग शादी के बीच विक्की कौशल की Ex गर्लफ्रेंड ने लिखा इमोशनल पोस्ट- ''लगातार जिंदगी के मतलब की तलाश करना...

12/7/2021 4:55:51 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्टर विक्की कौशल 9 दिसंबर को गर्लफ्रेंड कैटरीना कैफ संग शादी के बंधन में बंधने वाले हैं। जयपुर के बरवाड़ा फॉर्ट में कपल की शादी की तैयारियां जोरों शोरों से शुरू हो गई हैं। फिल्म इंडस्ट्री से भी कई स्टार्स मेहमान बनकर वेडिंग वेन्यू पर पहुंच चुके हैं। इसी बीच विक्की कौशल की एक्स गर्लफ्रेंड और एक्ट्रेस हरलीन सेठी ने एक इमोशनल पोस्ट सामने है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है।


हरलीन सेठी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट की स्टोरी पर एक पोस्ट शेयर किया, जिसमें लिखा है- लगातार जिंदगी के मतलब की तलाश करना टोस्ट के मतलब की तलाश करने जैसा है। कभी-कभी सिर्फ टोस्ट खाना बेहतर होता है।' सोशल मीडिया पर उनका यह पोस्ट वायरल हो रहा है। फैंस उनके इस पोस्ट को विक्की कौशल की शादी से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि एक्ट्रेस ने अपने पोस्ट में विक्की का नाम कहीं भी मेंशन नहीं किया है।

PunjabKesari


मालूम हो, कैटरीना कैफ संग रिलेशन से पहले विक्की कौशल हरलीन सेठी को डेट करते थे। दोनों ने लंबे समय तक एक दूसरे को डेट किया, लेकिन एक वक्त दोनों के रिश्ते के बीच दरार आ गई और दोनों फिल्म उरी: द सर्जिकल स्ट्राइक रिलीज होने के बाद दोनों अलग हो गए थे। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News