हरजीता फिल्म का पोस्टर हुआ रिलीज, ऐसी लुक में दिखे एमी विर्क

5/7/2018 2:05:57 AM

जालंधरः आज पंजाबी फिल्मों की अलग ही दीवानगी है। कई लोगों को पंजाबी समझ नहीं आती फिर भी गाने सुनते हैं, पंजाबी सिनेमा देखते हैं। दरअसल, इसके पीछे कारण है… एक तो सादगी वो जैसे हैं वैसे दिखते हैं, दिखाते हैं। इसी बीच ट्रक चालक रामपाल सिंह के बेटे हरजीत दुनिया के पहले ऐसे खिलाड़ी है जिन्होंने इतनी कम उम्र में यह कामयाबी पाई कि पॉलीवुड ने उन पर फिल्म बनाई है। दो साल पहले हरजीत का घर जहां कच्चा था वहां टीवी तक ना था। गौर होकि इस फिल्म से पंजाबी में खिलाड़ियो की बायोपिक बनने का दौर शुरु होने जा रहा है। उम्र के 21वें पड़ाव पर आ चुके हरजीत की बायोपिक हरजीता 28 मई को रिलीज़ होने जा रही है।

15 फरवरी को अपनी नयी फिल्म किस्मत की शूटिंग करने कुराली आए अदाकार एमी विर्क ने बताया कि हरजीता 28 मई को रिलीज़ होगी। उन्होंने कहा कि एक गरीब परिवार में पैदा होकर भारतीय हॉकी टीम का सदस्य बने हरजीत के जीवन पर आधारित यह फिल्म देखने लायक है।

एक खिलाड़ी के जीनव संघर्ष कोे बयान करती इस पिक्चर में दिखाया गया है कि कैसे कुराली के हॉकी मैदान से शुरु कर हरजीत ने 15 बरस बाद भारतीय जूनियर टीम का कप्तान बन देश को विश्व चैपियन बनाया। अब वह टीम इंडिया में खेलता है।

 

 

Punjab Kesari