First Pic:हाॅस्पिटल से हार्दिक पांड्या ने शेयर की बेटे संग तस्वीर, लाडले को गोद में उठाए दिखे क्रिकेटर

8/1/2020 12:30:20 PM

मुंबई: 'बिग बॉस' फेम नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर हाल ही में खुशियों में दस्त दी है। कपल के घर 30 जुलाई को बेबी बाॅय की किलकारी गूंजी है। इस बात की जानकारी हार्दिक ने अपने इंस्टा पर एक तस्वीर शेयर कर दी थी।

 

उस तस्वीर में वह न्यूबाॅर्न बेबी का हाथ थामें दिख रहे थे। वहीं अब नताशा और हार्दिक के लाडले की पहली छलक सामने आ गई है। हार्दिक ने अपने इंस्टा पर न्यूबाॅर्न बेबी की तस्वीर शेयर की है। इस तस्वीर में क्रिकेटर बेबी को गोद में लिए दिख रहा है।

क्यूटनेस से भरी इस तस्वीर में हार्दिक के चहरे पर पिता बनने की खुशी भी साफतौर पर दिख रही है। इस तस्वीर के साथ हार्दिक ने लिखा-ऺभगवान का आशीर्वाद। हार्दिक द्वारा शेयर ये तस्वीर सोशल साइट पर काफी वायरल हो रही है। फैंस उनकी इस तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं। इसके साथ ही वे उनकी इस तस्वीर पर जमकर कमेंट कर रहे हैं। 

बता दें कि  एक्ट्रेस नताशा और हार्दिक पांड्या ने इसी साल 31 मई को शादी की थी। अभी कपल की शादी को महज दो महीने हुए हैं और उन्हें बेटे का सौभाग्य मिला है। शादी के साथ ही कपल ने ये भी बताया था कि वो बहुत जल्द पेरेंट्स बनने वाले हैं।

काम की बात करें तो नताश रैपर बदशाह के गाने ‘डीजे वाले बाबू’ से काफी सुर्खियोां बटौर चुकी हैं। नताशा ने फिल्म ‘सत्याग्रह’ में आइटम नंबर 'हमरी अटरिया में' किया। इसके अलावा नताशा ‘बिग बॉस सीजन-8’ में भी नजर आ चुकी हैं। 
 

Smita Sharma