हार्दिक पंड्या की गोद में नताशा, बगल में पपी,  दिल जीत लेगी ये ''फैमिली'' फोटो

7/18/2020 1:02:09 PM

मुंबई: 'बिग बाॅस' फेम नताशा स्टेनकोविक और इंडियन क्रिकेटर हार्दिक पांड्या के घर जल्द ही नन्हें बच्चे किलकारी गूंजने वाली है। कुछ समय पहले ही कपल ने सोशल मीडिया के जरिए इस खुशखबरी को फैंस के साथ शेयर किया था। ऐसे में नताशा अपनी प्रेग्रेंसी पीरियड्स को काफी एंजाॅय कर रही हैं। वहीं हार्दिक भी इस समय एक्ट्रेस का खूब ध्यान रख रहे हैं। आए दिन कपल अपनी खूबसूरत तस्वीरें फैंस के साथ शेयर करते रहते हैं।

हाल ही में हार्दिक ने नताशा स्टेन्कोविक के साथ अपनी इस तस्वीर को शेयर की। तस्वीर में नताशा हार्दिक की गोद में लेटी हुई हैं। लुक की बात करें तो  नताशा व्हाइट आउटफिट अपना बेबी बंप फ्लाॅन्ट कर रही हैं। वहीं हार्दिक ब्लैक टी-शर्ट और ट्राउजर में नजर आ रहे हैं। तस्वीर में नताशा और हार्दिक का अंदाज काफी क्यूट लग रहा है। सामने आई इस तस्वीर में नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के अलावा तीन पेट्स भी नजर आ रहे हैं। इस तस्वीर के साथ हार्गिक ने फैमिली लिखा है। फैंस हार्दिक और नताशा की ये तस्वीर काफी पसंद कर रहे हैं। 

 

बता दें कि एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक और हार्दिक पांड्या ने नए साल के खास मौके पर सगाई की थी। वहीं मई महीने में दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी। नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था-'नताशा और मेरा सफर साथ में काफी शानदार रहा है और यह अब और बेहतर होने जा रहा है। एक साथ अब हम अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं।'

 

नताशा के काम की बात करें तो वह बॉलीवुड की कई फिल्मों के अलावा छोटे पर्दे के रियलिटी शोज में भी नजर आ चुकी हैं। वह सलमान खान के रियलिटी शो 'बिग बॉस' के सीजन 8 का हिस्सा रह चुकी हैं। नताशा आखिरी बार बॉलीवुड फिल्म 'द बॉडी' के एक गाने में नजर आईं थीं। इस फिल्म में इमरान हाशमी और ऋषि कपूर थे। नताशा ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत प्रकाश झा की फिल्म सत्याग्रह से की थी।  


 

Smita Sharma