हार्दिक पंड्या ने स्टाईल के साथ MX TakaTak में किया प्रवेश, वीडियो वायरल

6/8/2021 2:43:00 PM

नई दिल्ली। भारत का अग्रणी शाॅर्ट वीडियो प्लेटफाॅर्म, एमएक्स टकाटक देश के सबसे चहेते क्रिकेटर, हार्दिक पंड्या को अपने प्लेटफाॅर्म पर लाकर क्रिकेटप्रेमियों को उपहार दे रहा है। एमएक्स टकाटक में स्टाईल के साथ प्रवेश करते हुए, हार्दिक ने बोल्ड फैशन स्टेटमेंट्स बनाकर और एमएक्स टकाटक के एंथम पर डांस करते हुए एक दिलचस्प वीडियो जारी किया है। 

 

हार्दिक पंड्या ने स्टाईल के साथ MX TakaTak में किया प्रवेश 
इससे पहले अपने एक टीममेट द्वारा ‘ग्लैमरस’ की उपाधि पाने के बाद हार्दिक पंड्या लेटेस्ट ट्रेंड्स अपनाकर इस शाॅर्ट वीडियो प्लेटफाॅर्म पर अपने फैंस का मनोरंजन करेंगे। एमएक्स टकाटक पर क्रिकेटर फैंस को क्या मिलेगा, उसकी झलक यहां देखें 

 

 

 

 

 

 

View this post on Instagram

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

 

A post shared by Hardik Himanshu Pandya (@hardikpandya93)

 

अपने दिलचस्प एवं अद्भुत फैशन के साथ सुर्खियां बनाने वाले, पंड्या अब इस शाॅर्ट वीडियो ऐप का स्तर बढ़ा रहे हैं, और फील्ड के बाहर आकर अपने फैंस को सीखने का मौका दे रहे हैं। 

 

 

इस बारे में हार्दिक पंड्या ने कहा, ‘‘इस प्लेटफाॅर्म से मुझे अपने फैंस को मैदान से बाहर अपना जीवन दिखाने का अवसर मिला। मैं अपने सर्वश्रेष्ठ रूप में रहते हुए आगामी चुनौतियों के लिए उत्साहित हूँ। मुझे घोषणा का वीडियो बनाने के लिए अपने लुक्स चुनने में काफी मजा आया। मुझे नए और आॅफ-बीट फैशन ट्रेंड्स आजमाना बहुत पसंद है और आपको आने वाले समय में ऐसे कई मनोरंजक वीडियो देखने को मिलेंगे। हम सभी लोग परिस्थितियां सामान्य होने का इंतजार कर रहे हैं। मुझे उम्मीद है कि इस समय मैं एमएक्स टकाटक द्वारा दर्शकों से कनेक्टेड रहूंगा और उनका मनोरंजन करता रहूंगा।’’

 

एमएक्स टकाटक ने उपभोक्ता एवं निर्माण के अनुभवों पर केंद्रित रहते हुए भारी वृद्धि दर्ज की है। 2021 की पहली तिमाही में गूगल प्ले स्टोर एवं ऐप स्टोर पर सर्वाधिक ऐप डाउनलोड्स के साथ एमएक्स टकाटक मार्केट लीडर है और कंटेंट क्रिएटर्स एवं लाँग टेल इन्फ्लुएंसर्स के विशाल समुदाय का निर्माण कर रहा है। हार्दिक पंड्या के साथ मिलकर इस प्लेटफाॅर्म का उद्देश्य अपने समुदाय को बढ़ाते रहना और सामरिक रूप से स्पोटर््स के प्रशंसकों पर लक्ष्य केंद्रित करना है। ऑल-राउंडर हार्दिक पंड्या को लेटेस्ट फैशन ट्रेंड्स, दिलचस्प वीडियो आदि के साथ मनोरंजक अवतार में देखिए।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Chandan


Recommended News

Related News