क्रिश्चियन के बाद अब हिंदू रीति रिवाजों से एक-दूजे के हुए नताशा और हार्दिक, गोल्डन और रेड लहंगे में बेहद खूबसूरत दिखी एक्ट्रेस

2/17/2023 12:41:28 PM

मुंबई. एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या ने 14 फरवरी को वेलेंटाइन डे पर क्रिश्चियन वेडिंग के बाद अब हिंदू रीति रिवाजों से शादी है। कपल ने उदयपुर में सात फेरे लिए। नताशा और  हार्दिक की शादी की तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं, जो काफी पसंद की जा रही हैं।

PunjabKesari
तस्वीरों में नताशा गोल्डन और रेड लहंगे में नजर आ रही है। इसके साथ एक्ट्रेस ने ग्रीन और गोल्डन जूलरी पहनी हुई है। मिनिमल मेकअप और बन से एक्ट्रेस ने अपने लुक को कम्पलीट किया हुआ है।

PunjabKesari

कुछ तस्वीरों में एक्ट्रेस रेड और गोल्डन साड़ी में भी दिखाई दे रही हैं। दोनों लुक में नताशा बेहद खूबसूरत लग रही हैं। वहीं हार्दिक पांड्या गोल्डन और व्हाइट शेरवानी में काफी जच रहे हैं।

PunjabKesari

कपल सात फेरे लेते हुए और वरमाला के दौरान मस्ती करते हुए नजर आ रहे हैं। एक अन्य तस्वीर में हार्दिक नताशा की मांग में सिंदूर भरते हुए दिखाई दे रहे हैं। फैंस इन तस्वीरों पर खूब प्यार लुटा रहे हैं। 

PunjabKesari

बता दें हार्दिक और नताशा की पहली मुलाकात एक क्लब में हुई थी। दोनों की फिर दोस्ती और फिर प्यार हुआ था।

PunjabKesari

नताशा को हार्दिक पांड्या ने शादी के लिए प्रपोज दुबई में किया था। वहीं उन्होंने एक्ट्रेस को डायमंड की रिंग पहनाई थी।

PunjabKesari

इसके बाद दोनों ने 31 मई 2020 को घर पर ही शादी की थी। मई में शादी और फिर जुलाई 2020 में हार्दिक और नताशा के घर बेटे अगस्त्य का जन्म हुआ।

PunjabKesari


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Parminder Kaur


Recommended News

Related News