हार्दिक और नताशा ने यूं मनाया लाडले अगस्त्य का पहला क्रिसमस, सांता बने बाप-बेटे की तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

12/26/2020 11:31:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 दिसंबर को देश भर में क्रिसमस का त्यौहार खूब धूमधाम से मनाया गया। भले ही इस बार कोरोना के चलते इस बार सड़कों पर इतनी रौनक नहीं देखने को मिली, लेकिन आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज ने इसे घर में मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बॉलीवुड स्टार्स ने कभी सांता बनकर तो कभी क्रिसमस ट्री डेकोरेट कर और गिफ्ट बांटकर खूब एंजॉय किया। अब स्टार्स की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।


फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने भी बेटे के साथ क्रिसमस के त्योहार का खूब लुत्फ उठाया।

 

बता दें ये हार्दिक और नताशा के बेटे अगस्त्य का पहला क्रिसमस था, इसलिए उन्होंने इसे सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

 

इस मौके हार्दिक और अगस्तय रेड एंड व्हाइट कपड़े और जिंगल बेल कैप पहन सांता बने नजर आए। सांता के लुक में बाप बेटे का बेहद लविंग अंदाज देखे को मिला।

वहीं नताशा ने भी पति और बेटे के साथ इस दौरान खूब एंजॉय किया। नताशा ने इस खास मौके पर धारीदार ऑफ-शॉल्डर ड्रेस पहनी, जिसमें वो बेहद स्टनिंग दिखाई दी।

 

नताशा की फैमिली संग क्रिसमस सेलिब्रेशन की तसवीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं। 


बता दें, हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद कपल ने 31 मई को गुपचुप शादी रचा ली थी। जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई को नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया।

 


 

suman prajapati