हार्दिक और नताशा ने यूं मनाया लाडले अगस्त्य का पहला क्रिसमस, सांता बने बाप-बेटे की तस्वीरों पर फैंस ने लुटाया प्यार

12/26/2020 11:31:28 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. 25 दिसंबर को देश भर में क्रिसमस का त्यौहार खूब धूमधाम से मनाया गया। भले ही इस बार कोरोना के चलते इस बार सड़कों पर इतनी रौनक नहीं देखने को मिली, लेकिन आम लोगों से लेकर सेलिब्रेटीज ने इसे घर में मनाने में कोई कसर नहीं छोड़ी। बॉलीवुड स्टार्स ने कभी सांता बनकर तो कभी क्रिसमस ट्री डेकोरेट कर और गिफ्ट बांटकर खूब एंजॉय किया। अब स्टार्स की ये तस्वीरें इंटरनेट पर लोगों का खूब ध्यान खींच रही हैं।

PunjabKesari


फैंस के फेवरेट कपल्स में से एक हार्दिक पांड्या और नताशा स्टेनकोविक ने भी बेटे के साथ क्रिसमस के त्योहार का खूब लुत्फ उठाया।

PunjabKesari

 

बता दें ये हार्दिक और नताशा के बेटे अगस्त्य का पहला क्रिसमस था, इसलिए उन्होंने इसे सेलिब्रेट करने में कोई कसर नहीं छोड़ी।

PunjabKesari

 

इस मौके हार्दिक और अगस्तय रेड एंड व्हाइट कपड़े और जिंगल बेल कैप पहन सांता बने नजर आए। सांता के लुक में बाप बेटे का बेहद लविंग अंदाज देखे को मिला।

PunjabKesari

वहीं नताशा ने भी पति और बेटे के साथ इस दौरान खूब एंजॉय किया। नताशा ने इस खास मौके पर धारीदार ऑफ-शॉल्डर ड्रेस पहनी, जिसमें वो बेहद स्टनिंग दिखाई दी।

PunjabKesari

 

नताशा की फैमिली संग क्रिसमस सेलिब्रेशन की तसवीरें खूब वायरल हो रही हैं और फैंस इन्हें खूब लाइक कर रहे हैं। 

PunjabKesari


बता दें, हार्दिक पांड्या और नताशा ने जनवरी 2020 में अचानक सगाई करके सभी को चौंका दिया था। सगाई के करीब 4 महीने बाद कपल ने 31 मई को गुपचुप शादी रचा ली थी। जिसके बाद कपल ने सोशल मीडिया पर बताया था कि एक-दूसरे के साथ शादी कर ली है और उनके घर जल्द ही नन्हा मेहमान भी आने वाला है। इसके बाद 30 जुलाई को नताशा ने अपने बेटे अगस्त्य को जन्म दिया।

PunjabKesari

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

suman prajapati


Recommended News

Related News