गीता की गुगली पर बोल्ड हुए भज्जी, 'कपिल शर्मा शो' में हरभजन ने ससुरालियों की खोली पोल

11/2/2019 12:23:49 AM

मुंबईः पॉपुलर टीवी शो 'द कपिल शर्मा शो' हर हफ्ते एक नए गैस्ट के साथ हमें एंटरटेन करता है। इस शो में आने वाले मेहमान कॉमेडी किंग कपिल शर्मा की टीम के साथ मिलकर हंसी का ऐसा तड़का लगाते हैं कि दर्शक हंस-हंस कर लोटपोट हो जाते हैं। इस हफ्ते भी हंसी का ऐसा ही डबल डोज लोगों को देखने मिलेगा। दरअसल, इस बार शो में क्रिकेटर हरभजन सिंह और उनकी वाइफ गीता बसरा पहुंचेंगे।

शो का प्रोमो इस वक्त सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसने दर्शकों की उत्सुकता इस एपीसोड के लिए और बढ़ा दी है, इस एपीसोड के कई प्रोमो इस वक्त वायरल हो रहे हैं, इन्हीं में से एक में हरभजन सिंह ने ये राज खोला कि जब उनका मैच उनकी पत्नी के शहर के पास हो तो वहां गीता के परिवार वाले आ जाते हैं क्योंकि उन्हें फ्री की टिकटें मिल जाती है।


इसके बाद कपिल अपने शो के सेट पर एक बॉलिंग कंपटीशन करवाते है। कुछ लोग सेट पर आते हैं और वह भज्जी की तरह बॉलिंग करके दिखाते है। इन सबके बाद भज्जी की पत्नी भी भज्जी के लिए बॉलिंग करती है जिस पर भज्जी आउट (विकेट आउट) हो जाते हैं।

इस पर भज्जी कहते हैं कि मैं उस वक्त सिर्फ एक्शन पर ध्यान दे रहा था, बॉल पर नही। इस पर अर्चना पूरन सिंह कहती हैं कि गीता ने आपको पहले भी क्लीन बोल्ड किया था और आज भी क्लीन बोल्ड किया है।

Pawan Insha