Happy Siblings Day: भाई इब्राहिम संग सारा की नोक-झोंक,मां अमृता बोलीं-''दोनों बड़े हुड़दंगी हो''

4/11/2022 9:13:50 AM

मुंबई: बॉलीवुड एक्ट्रेस सारा अली खान और उनके भाई इब्राहिम अली खान बी-टाउन के बेस्ट भाई-बहन हैं। सारा अक्सर इब्राहिम संग क्यूट तस्वीरें शेयर करती हैं। एक्ट्रेस जितना अपने भाई से प्यार करती हैं उतना ही उन्हें परेशान करती हैं। ऐसा ही कुछ एक बार फिर देखने को मिला। 'सिब्लिंग्स डे' के मौके पर सारा ने भाई इब्राहिम अली खान के साथ क्यूट वीडियो शेयर किया।

PunjabKesari

इस वीडियो में उनकी मां अमृता सिंह भी नजर आ रही हैं। वीडियो की शुरुआत में सारा और इब्राहिम दोनों ही कुर्सी पर बैठे हुए हैं। यहां दोनों का पहले हेयर-डू होता है। जहां सारा इब्राहिम से पूछती हैं- 'इग्गी क्या तुमको लगता है कि हम एक जैसे हैं?' इस पर वह जवाब देते हैं-'नहीं। 'तभी अमृता हंसते हुए बोलती हैं- 'दोनों हुड़दंगी हो और वैसे ही तुम दोनों की डिमांड होती है।'

PunjabKesari


वहीं वीडियो के दूसरे पार्ट में सारा और इब्राहिम कुछ पी रहे होते हैं। इस पर पहले सारा भाई से पूछती हैं- 'तुम क्या पी रहे हो?' इस पर इब्राहिम कहते हैं-'कैरेमेल फैप्पूकीनो, ये ग्लूटन फ्री नहीं है। बिलकुल हेल्दी नहीं है। लेकिन बहुत यम्मी है। और तुम?' सारा जवाब देती हैं- 'मैं ब्लैक कॉफी पी रही हूं। इसमें बर्फ है। न चीनी है और न दूध।'

PunjabKesari

इसके बाद वीडियो के तीसरे हिस्से में सारा शिकायत करती हैं कि इब्राहिम को तैयार होने में बहुत समय लगता है और वह उनसे अच्छा गाना गाती हैं। इसके बाद वह चलो दिलदार चलो... चांद के पार चलो गाकर सुनाती भी हैं। तो इब्राहिम उनके गाने को सबसे खराब बताते हैं और 10 में से 0 नंबर देते हैं।वीडियो के कैप्शन में सारा ने इब्राहिम को चिढ़ाते हुए लिखा- 'हैप्पी सिब्लिंग्स डे। हमें हंसते, गाते और खेलते हुए देखिए। मुझे पता है कि मैं बहुत परेशान करती हूं लेकिन इग्गी पॉटर को पता है कि मुझे ऐसे ही रहना है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sara Ali Khan (@saraalikhan95)

काम की बात करें तो सारा ने हाल ही में  विक्रांत मेसी के साथ फिल्म 'गैसलाइट' की शूटिंग शुरू की है। सारा और विक्रांत पहली बार फिल्म में एक साथ स्क्रीन शेयर करते हुए नजर आएंगे। इसके अलावा वह लक्ष्मन उतेकर की अगली फिल्म में विक्की कौशल के साथ नजर आएंगी। वहीं इब्राहिम की बात करें तो वह करण जौहर के डायरेक्शन में बन रही फिल्म 'रॉकी ​​और रानी की प्रेम कहानी' में असिस्टेंट डायरेक्टर के तौर पर काम कर रहे हैं।  

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Related News

Recommended News