जेल में बैठे सुकेश ने जैकलीन को दी होली की बधाई, लिखा- ''वादा है तुम्हारी जिंदगी से जो रंग गायब हुए, उन्हें 100 गुना करके लौटाऊंगा''

3/7/2023 10:14:46 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. मनी लॉन्ड्रिंग के मामले में जेल काट रहे महाठग सुकेश चंद्रशेखर अक्सर खास मौकों पर अपनी प्रेमिका एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के लिए प्यार का इज़हार करते रहते हैं। अब जब होली का त्योहार नजदीक आ रहा है तो सुकेश ने एक दिन पहले दिल्ली की तिहाड़ जेल से एक पत्र लिखा है। अपने इस लेटर में सुकेश ने जैकलीन को होली की बधाई दी है और एक्ट्रेस को सबसे बेहतरीन इंसान बताया है।

 

 

 

वादा करता हूं तुम्हारी जिंदगी में रंग वापस लाऊंगा

सुकेश ने जैकलीन फर्नांडिज को होली की शुभकामनाएं देते हुए अपने लेटर में लिखा, ‘मैं सबसे शानदार, अद्भुत इंसान, मेरी जैकलीन को भी होली की शुभकामनाएं देता हूं। रंगों के इस त्योहार होली पर मैं तुमसे वादा करता हूं कि तुम्हारी जिंदगी से जो रंग गायब हुए हैं, उन्हें 100 गुना करके वापस लाऊंगा। इस साल मैं अपने स्टाइल में पूरे जोश और ब्राइटनेस के साथ। मैं वादा करता हूं और ये मेरी जिम्मेदारी भी है।’

 

 

तुम्हारे लिए किसी भी हद तक जाऊंगा


सुकेश ने आगे इस लेटर में लिखा है कि, ‘तुम जानती हो कि मैं तुम्हारे लिए किसी भी हद तक चला जाऊंगा बेबी गर्ल, मैं तुम्हें प्यार करता हूं, मुस्कुराती रहो।’ इसके साथ ही लेटर में सुकेश ने अपनी फैमिली, फ्रेंड्स और समर्थकों को भी होली की शुभकामनाएं दी है।

 

 

मालूम हो, जैकलीन फर्नांडिज ठग सुकेश चंद्रशेखर से जुड़े 200 करोड़ रुपये की जबरन वसूली के मामले में फंसी हैं। उन पर सुकेश द्वारा महंगे गिफ्ट लेने का आरोप है। सुकेश का एक्ट्रेस जैकलीन फर्नांडिज के साथ रिलेशनशिप था। हालांकि, एक्ट्रेस अपने अफेयर से इंकार कर चुकी हैं, लेकिन सुकेश अक्सर जैकलीन के लिए प्यार का इज़हार करता रहता है।

 

 

Content Writer

suman prajapati