Unseen Picture:पिया की बाहों में कैद 'टीवी की पार्वती',बंगाली दुल्हन बनी मौनी राॅय के गाल पर Kiss कर सूरज ने लुटाया प्यार

1/28/2022 8:40:33 AM

मुंबई: टीवी की 'पार्वती' यानि एक्ट्रेस मौनी राॅय 27 जनवरी को लाॅन्ग टाइम कपल सूरज नांबियार संग शादी के बंधन में बंधी। कपल ने गोवा में परिवार और दोस्तों के बीच सात फेरे लिए। मौनी और सूरज ने वीरवार सुबह साउथ इंडियन रीति रिवाज में शादी रचाई।

PunjabKesari

वहीं 27 जनवरी की रात ये कपल बंगाली रीति रिवाज से शादी के बंधन में बंधा। सोशल मीडिया पर मौनी रॉय और सूरज नांबियार की शादी की कुछ तस्वीरें सामने आई हैं, जिसमें वह दोनों अपनी शादी की हर एक रस्म को पूरा करते हुए नजर आ रहे हैं।

PunjabKesari

इस दौरान दोनों के चेहरे पर एक प्यारी स्माइल है जिससे साफ है कि वह इस पल को खूब एंजॉय कर रहे हैं। इसके अलावा न्यूली वेड कपल की एक तस्वीर सामने आई है जिसमें सूरज अपनी दुल्हनिया मौनी पर खूब प्यार लुटा रहे हैं।

PunjabKesari

तस्वीर में सूरज मौनी के गालों पर किस करते दिख रहे हैं। वहीं मौनी उन्हें कस कर थामें दिख रही हैं। इस दौरान दोनों की आंखें बंद हैं।

PunjabKesari

लुक की बात करें तो मौनी रॉय ने अपनी बंगाली शादी में लाल रंग का खूबसूरत लहंगा पहना है, जिस पर गोल्डन कलर का वर्क काफी खूबसूरत लग रहा है। इस लहंगे के साथ मौनी ने ग्रीन कलर की ज्वैलरी को पेयर किया जो उनके लुक में चार चांद लग गए हैं।

PunjabKesari

मौनी रॉय के लुक की तरह उनका दुपट्टा भी काफी ज्यादा खास है। एक्ट्रेस के दुपट्टे पर आयुष्मती भव: लिखा हुआ है। वहीं सूरज शेरवानी में काफी जच रहे हैं। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by BollywoodShaadis.com (@bollywoodshaadis)

बंगाली रीति रिवाज से एंट्री 

मौनी की ये एंट्री बिल्कुल बंगाली स्टाइल में है। एक्ट्रेस को उनके करीबी लोगों ने गोद में उठा रखा है और मौनी ने अपने चेहरे को दो पत्तों से ढक रखा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by mon (@imouniroy)

साउथ इंडियन ब्राइड बन खूब जचीं टीवी की पार्वती 

सूरज साउथ इंडियन हैं, इसलिए उनके कल्चर का सम्मान करते शादी मलयाली रस्मों रिवाज से हुई। तस्वीरों में साउथ इंडियन ब्राइड बनीं मौनी रॉय की सिंपलिसिटी साफ झलकी। मौनी ने व्हाइट कलर में रेड बॉर्डर की खूबसूरत साड़ी पहनी। अपने ब्राइड लुक को मौनी ने गोल्डन ज्वैलरी के साथ कंप्लीट किया है। इस रीति रिवाज से हुईं शादी की कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर वायरल हुईं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News