सोशल मीडिया की वजह से कायम हैं करण और काजोल की दोस्ती, शाहरुख ने मार दिया था दोस्त के पति को थप्पड़

8/3/2019 4:15:54 PM

बॉलीवुड तड़का टीम.  कहते हैं खून से बढ़कर दोस्ती का रिश्ता होता है और ऐसा ही बी टाउन में भी कुछ फ्रेंडशिप हैं जो कि सालों पुरानी है। 4 अगस्त को फ्रेंडशिप डे पर इस खास रिपोर्ट में हम बात करेंगे BTown की ऐसी friendships की, जिनमें लड़ाई हुई और बाद में पैचअप भी हो गया। 



अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा 
इस लिस्ट में सबसे पहले नाम आता है अमिताभ बच्चन और शत्रुघ्न सिन्हा का। दरअसल, फिल्म 'दीवार' शत्रुघ्न को ऑफर की गई थी, लेकिन उनके मना करने के बाद जब यह फिल्म अमिताभ को दी गई तो इन दोनों के बीच दुश्मनी की दीवार खड़ी हो गई। हालांकि, दोनों ने उसके बाद भी फिल्में साथ में की, लेकिन वो गहरी दोस्ती अब उतनी गहरी नहीं रही थी। फिल्म 'काला पत्थर' के बाद जब शत्रुघ्न की काफी तारीफ हुई तो अमिताभ ने उनके साथ कोई भी फिल्म करने से मना कर दिया। फिर समय के साथ इन दोनों के बीच का कनफ्लिक्ट भी ख़त्म हो गया था। 
PunjabKesari

करण जौहर और काजोल  
एक वो टाइम भी था जब करण और काजोल की दोस्ती की मिसालें दी जाती थी। माना जाता है कि इनके कनफ्लिक्ट की वजह एक मिसअंडरस्टैंडिंग थी जोकि कमाल राशिद खान ने क्रिएट की जिसके बाद काजोल ने ट्वीट किया और करण को उस ट्वीट से यह लगा कि शायद अब उनकी 25 साल की दोस्ती ख़त्म हो चुकी है। इनका पैचअप तब हुआ जब करण ने अपने ट्विन्स की पहली फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की जिसको काजोल ने लाइक किया था और फिर दोनों ने एक-दूसरे को इंस्टाग्राम पर फॉलो करना शुरू कर दिया था।

PunjabKesari  

शाहरुख़ खान और फराह खान 
दरअसल, शाहरुख़ और फराह के पति शिरीष की एक पार्टी में बहस हुई जिसके बाद शाहरुख़ को गुस्सा आया और उन्होंने शिरीष को थपड जड़ दिए। लेकिन बाद में इनका पैच अप हो गया था और फिर शाहरुख़ ने फराह की फिल्म 'हैप्पी न्यू ईयर' में भी काम किया। 

PunjabKesari

संजय लीला भंसाली और सलमान खान  
सलमान और ऐश्वर्या की लव स्टोरी शुरू होने के बाद सल्लू भाई अपनी हर फिल्म तकरीबन ऐश्वर्या के साथ ही किया करते थे और ब्रेकअप के बाद भी वह ऐश के साथ फिल्में करना चाहते थे। आपको बता दें जब संजय लीला भंसाली ने फिल्म 'गुज़ारिश' में ऐश्वर्या के अपोजिट ऋतिक को कास्ट किया तो सलमान को काफी गुस्सा आया जिसके बाद उन्होंने फिल्म पर नेगेटिव कमैंट्स करना शुरू कर दिए। लेकिन अब इन दोनों में सब कुछ ठीक हो गया है और रिपोर्ट्स की माने तो दोनों 19 साल बाद अब फिल्म 'इंसाअल्लाह' में साथ में काम करेंगे। 

PunjabKesari

 शाहरुख़ खान और सलमान खान 

इनकी लड़ाई का कारण तो हम सब जानते ही हैं। 'करण अर्जुन' फिल्म करने के बाद फैंस ने इनकी जोड़ी को इतना प्यार दिया कि उनसे उनकी दोस्ती में तकरार देखी नहीं गई। वेल, आपको बता दें कि शाहरुख़ और सलमान की सुलह एक इफ़्तार पार्टी में हुई थी जिसके बाद वे दोनों कई बार ऑनस्क्रीन साथ में नज़र आए।

PunjabKesari



 करिश्मा कपूर और रवीना टंडन    

करिश्मा और रवीना के बीच कनफ्लिक्ट तब आया जब करिश्मा ने रवीना के साथ एक पार्टी में फोटो क्लिक करवाने से साफ इंकार कर दिया था और इसका कारण थे अजय देवगन। जी हा, उन दिनों अजय और रवीना का 36 का आंकड़ा था और अजय और करिश्मा उस समय एक दूसरे को डेट कर रहे थे। रवीना और करिश्मा का पैच अप उनके बच्चों की वजह से हुआ जोकि एक ही स्कूल में हैं।    

PunjabKesari

यह BTown सेलेब्स तो फिर से साथ हो गए,  लेकिन अगर आप भी अपने किसी दोस्त से पैच अप करना चाहते हैं तो जाईये और इस फ्रेंडशिप डे पर कर बोल डालिए अपने मन की बात।  


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News