कैप्टेंसी के दावेदार बने रोमिल और शिवाशीष, वहीं सुरभि-दीपक में हुई बहस

11/15/2018 10:38:20 AM

मुंबई: रियलिटी शो 'बिग बॉस 12' में आए दिन कुछ न कुछ नया देखने को मिल रहा है। मेकर्स शो में नए-नए धमाके कर रहे हैं। बीते दिन घर में कैप्टेंसी टास्क हुआ। इस टास्क के चलते घर में काफी हंगामा हुआ। कैप्टेंसी की दावेदारी के लिए घर में श्रीसंथ और रोमिल हिटमैन के रोल में हैं। ये दोनों सुपारी लेकर अपनी सूझ-बूझ के साथ इस रेस से घरवालों को बाहर कर रहे हैं।

इस टास्क के लिए बीते दिन ही जहां श्रीसंथ और रोमिल के बीच बहस हो गई थी, तो वहीं आने वाले दिन में सुरभि, दीपक और रोमिल के बीच झगड़ा होने वाला है। रोमिल और सुरभि के बीच बहस होती है। शिवाशीष को लेकर रोमिल बात साफ करने की कोशिश करते हैं। लेकिन बात बिगड़ जाती है।

सुरभि हैप्पी क्लब से अलग होने का ऐलान करती हैं। सुरभि अकेले में जाकर रोती हैं। दीपक और रोमिल सुरभि के बारे में बात करते हैं। सुरभि श्रीसंथ से भी रोमिल की बात साफ करने की कोशिश करती है।

इसके बाद सुरभि का गुस्सा और भड़क जाता है। शिवाशीष दीपक से बात करते हैं। इस पर दीपक पीछे हटते हैं। दीपक सुरभि बात से सुलझाने की कोशिश करते हैं। सुरभि और दीपक के बीच बात सुलझ नहीं पाती और वो जाकर डील तोड़ने का ऐलान करते हैं।

दीपक को मारने को लेकर रोमिल और श्रीसंथ के बीच झगड़ा होने लगता है। बिग बॉस रोमिल और श्रीसंथ को कन्फेशन रूम में बुलाकर उन्हें समझाते हैं। श्रीसंथ अंत में दीपक को मारते हैं। श्रीसंथ सोमी को मारते हैं। इसी के साथ टास्क पूरा होता है। वहीं, खबरें हैं कि घर के नए कैप्टन रोमिल बन गए हैं। 

 

 

 

 

 

 

 

Neha