B''Day Spcl: 7 साल की उम्र से सिंगिंग कर रही हैं ये एक्ट्रेस, फैशन सेंस को लेकर होती रहती हैं ट्रोल

11/19/2019 1:22:17 PM

बॉलीवुड तड़का डेस्क। मल्टी टैलेंटेड, खूबसूरत और बॉलीवुड की नई-नवेली हॉट एक्ट्रेस तारा सुतारिया आज अपना 24 वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। पुनीत मल्होत्रा ​​की फिल्म 'स्टूडेंट ऑफ द ईयर 2' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली तारा ने अपनी पहली फिल्म से साबित कर दिया है कि वह इस रेस में लंबी दौड़ के लिए यहां आई हैं। इस फिल्म में टाइगर श्रॉफ और अनन्या पांडे के साथ पर्दे पर नजर आने वाली तारा अपने फैशनेबल अंदाज के कारण चर्चा में रहती हैं। एक्ट्रेस को अक्सर उनके फैशन को लेकर ट्रोल किया जाता है।

PunjabKesari, Tara Sutaria Images

बर्थडे गर्ल तारा को हाल ही में मिलाप जावेरी की फिल्म 'मरजावां' में देखा गया, जिसमें सिद्धार्थ मल्होत्रा ​​और रितेश देशमुख भी हैं। इस फिल्म में तारा ने एक बार फिर अपने शानदार प्रदर्शन से दर्शकों के दिलों पर राज किया। मुंबई में जन्मी तारा एक बेहतरीन सिंगर, एक्टर और बेहतरीन डांसर भी हैं। तारा ने क्लासिक बैले, मॉडर्न डांस और लैटिन अमेरिकी डांस लंदन में रॉयल अकादमी ऑफ़ डांस से सीखा है।

PunjabKesari,  Tara Sutaria Images

तारा 7 साल की उम्र से एक प्रोफेशनल सिंगर के रूप में काम कर रही हैं और उन्होंने कई नेशनल और इंटरनेशनल म्यूजिक इवेंट में परफॉर्म किया है। तारा ने डिज्नी चैनल के साथ 2010-11 में वीडियो जॉकी के रूप में काम करना शुरू किया।

PunjabKesari,  Tara Sutaria Images

उन्हें सिटकॉम 'द सूट लाइफ ऑफ करण और कबीर' (2012) और 'ओए जस्सी (2013) से पहचान मिली। बहुत कम लोगों को पता होगा कि तारा की एक जुड़वां बहन है, जिसका नाम पिया सुतारिया है। 

PunjabKesari,  Tara Sutaria Images

तारा वर्तमान में 'मरजावां' की सक्सेस एंजॉय कर रही हैं और अपनी अपकमिंग फिल्म मिलन लूथरिया की 'तड़प' की तैयारी कर रही हैं। इस फिल्म में सुनील शेट्टी के बेटे अहान भी नज़र आ सकते हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

Akash sikarwar


Recommended News

Related News