B''day spcl: ''जय संतोषी मां'' से किया था नुसरत ने एक्टिंग में डेब्यू, बोल्ड लुक्स को लेकर फैंस के दिलों में छाईं ''ड्रीम गर्ल''

5/17/2020 11:33:09 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. फिल्म 'जय संतोषी मां' से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस नुसरत भरुचा का आज बर्थडे हैं। 17 मई को एक्ट्रेस अपना 35वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं। एक्ट्रेस अपने 14 साल के फिल्मी करियर के दौरान लोगों का दिल जीतने में खूब कामयाब रहीं। अपने बोल्ड एंड ग्लैमरस लुक से एक्ट्रेस ने इंटरनेट पर खूब तहलका मचाया। तो चलिए दिखाते हैं इस खास मौके पर एक्ट्रेस की हॉट तस्वीरें...

PunjabKesari
बता दें एक्ट्रेस ने साल 2006 में फिल्म 'जय संतोषी मां' से एक्टिंग की दुनिया में डेब्यू किया था। ये फिल्म  1975 में इसी नाम से आई ब्लॉकबस्टर फिल्म का रीमेक थी।

PunjabKesari
इसके बाद एक्ट्रेस 'कल किसने देखा', दिबाकर बनर्जी की 'लव सेक्स और धोखा' जैसी फिल्मों में नजर आईं। फिल्मों में एक्ट्रेस के किरदार को खूब सराहा गया।

PunjabKesari
लेकिन नुसरत को साल 2011 में आई फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से खूब पहचान मिली। इस फिल्म में एक्ट्रेस कार्तिक आर्यन के साथ नजर आईं थी।

PunjabKesari
साल 2018 में 'सोनू के टीटू की स्वीटी' से एक्ट्रेस ने अपने लुक और किरदार से लोगों का दिल जीत लिया। फिल्म बॉक्स ऑफिस पर खूब सुपरहिट रही। साल 2019 में आई 'ड्रीम गर्ल' में एक्ट्रेस का एक अलग ही अंदाज देखने को मिला। जिसके चलते नुसरत लोगों में ड्रीम गर्ल के नाम से मशहूर हो गईं।
 

PunjabKesari
नुसरत की लाइफ में एक वक्त ऐसा भी आया, जब वो डिप्रेशन में आ गई थीं। इसके पीछे वजह थी, उन्हें फिल्मों में अच्छे ऑफर्स नहीं मिल पाना, लेकिन नुसरत ने इस फेज को बड़ी बहादुरी से फेस किया था।

PunjabKesari
एक्ट्रेस के अपकमिंग प्रोजैक्ट्स की बात करें तो उनके पास 'छलांग' और 'हरदंग' जैसी फिल्में हैं। छलांग में एक्ट्रेस राजकुमार राव के साथ स्क्रीन शेयर करेंगी, वहीं हरदंग में एक्ट्रेस सनी कौशल के साथ नजर आएंगी।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Edited By

suman prajapati


Recommended News

Related News