8 महीने प्रेग्नेंट हैं हंसराज हंस की बहू मानसी, वायरल हुईं बेबी शावर की खूबसूरत तस्वीरें

3/16/2020 1:02:28 PM

मुंबई: सिंगर हंसराज हंस की बहू और एक्ट्रेस मानसी शर्मा के घर जल्द ही नन्हें मेहमान की किलकारी गूंजने वाली हैं। कुछ समय से खबरें आ रही थीं कि मानसी शर्मा प्रेग्नेंट हैं और अब उन्होंने इस बात की पुष्टि कर दी है। मानसी 8 महीने प्रेग्नेंट हैं। हाल ही में मानसी और उनके एक्टर पति युवराज हंस ने बेबी शावर का आयोजन किया था। इस बेबी शावर सेलिब्रेशन में उनके फ्रेंड्स और कुछ रिश्तेदार पहुंचे थे।

PunjabKesari

सेलिब्रेशन की कई तस्वीरें मानसी और युवराज ने अपने इंस्टा पर शेयर की हैं। तस्वीरों में मानसी पिंक कलर के सूट में खूबसूरत लग रही हैं। मानसी ने अपने लुक हैवी ज्वैलिरी, मिनिमल मेकअप,सिंदूर से पूरा किया था।

PunjabKesari

मां बनने की खुशी मानसी के चेहरे पर साफ दिख रही हैं। तस्वीरों के साथ मानसी ने कैप्शन में लिखा-'बेबी शावर। जो हर चीज आपने हमें दी उसके लिए थैंक्यू रब जी। 8 महीने। हम मां-बाप बनने वाले हैं।'

PunjabKesari

बता दें कि इस जोड़ी ने हाल ही में अपनी शादी की पहली सालगिरह मनाई है। इस मौके पर दोनों ने एक दूसरे के साथ फोटोज शेयर कर अपने-अपने अंदाज में विश किया था। मानसी शर्मा ने 21 फरवरी 2019 को युवराज हंस से शादी की थी।

PunjabKesari

काम की बात करें तो मानसी हाल ही में कर्लस टीवी के शो 'छोटी सरदानी' में नजर आईं थीं। प्रेग्नेंसी के चलते उन्होंने अचानकर शो छोड़ दिया था। वहीं युवराज कई पंजाबी और बाॅलीवुड फिल्मों में काम कर चुके हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Smita Sharma


Recommended News

Related News