बैंड बाजा बारात: दुल्हनिया बनेंगी हंसिका मोटवानी, दिसंबर में  450 साल पुराने किले में सपनों के राजकुमार से लेंगी सात फेरे!

10/17/2022 9:10:32 AM

मुंबई: बी-टाउन में एक बार फिर शादी की शहनाइयां बजने वाली हैं। 'शाका लाका बूम बूम' की छोटी 'करुणा' यानि एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही दुल्हनिया बनने जा रही हैं। जी हां, आपने ठीक सुना हंसिका मोटवानी जल्द ही अपने सपनों के राजकुमार संग शादी करने वाली हैं।

PunjabKesari

हाल ही में उनकी ग्रैंड वेडिंग की डिटेल सामने आई है। खबर है कि वह वह जयपुर के 450 साल पुराने किले में सात फेरें लेंगी। आइए बताते हैं हंसिका मोटवानी की शादी की तारीख और अन्य डिटेल्स..

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो हंसिका मोटवानी दिसंबर में रॉयल अंदाज में शादी करेंगी। उन्होंने शादी के लिए 450 साल पुराने किले को चुना हैं जहां वह अपने सपनों के राजकुमार का सात जन्मों के लिए दामन थामेंगी। राजस्थान के जयपुर में स्थित मुंडोता किले में उनकी शादी के सभी फंक्शन होंगे।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Mundota Fort & Palace, Jaipur (@mundotapalace)

हंसिका मोटवानी ने फिलहाल शादी की खबरों को लेकर रिएक्ट नहीं किया है और न ही इन खबरों की पुष्टि की है। हालांकि सूत्रों का कहना है कि जयपुर के इस किले में तैयारियां शुरू हो चुकी हैं। शादी में पहुंचने वाले गेस्ट का भी ग्रैंड वेलकम होगा।

 

PunjabKesari

हंसिका के करियर की बात करें तो उन्होंने बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट करियर की शुरुआत की थी। वह मशहूर टीवी सीरियल 'शाका लाका बूम बूम', 'क्योंकि सास भी कभी बहू थी', 'सोन परी' जैसे शोज में नजर आ चुकी हैं।

PunjabKesari

वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट ऋतिक रोशन की 'कोई मिल गया' फिल्म में भी नजर आई थीं। इतना ही नहीं हंसिका 'आपका सुरूर', 'मनी है तो हनी है' समेत कई फिल्में भी वह बॉलीवुड में कर चुकी हैं।


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

Smita Sharma


Recommended News

Related News