BFF के एक्स पति सोहेल खतुरिया से शादी करने पर ट्रोल हुईं हंसिका मोटवानी, यूजर ने कहा- 'तुमने धोखा दिया'

12/8/2022 12:11:41 PM

मुंबई। हंसिका मोटवानी को अपने सबसे अच्छे दोस्त, रिंकी बजाज के पूर्व पति, सोहेल खतुरिया से शादी करने के लिए ट्रोलर्स का सामना करना पड़ रहा है। साउथ इंडियन सेनसेशन, हंसिका ने 4 दिसंबर को सोहेल के साथ राजस्थान के मुंडोता किले और पैलेस में शादी के बंधन में बंधी और यह वास्तव में एक शाही शादी थी। हालांकि हंसिका रिंकी और सोहेल की शादी में भी शामिल हुई थीं।

5 दिसंबर को नयूली मैरिड हंसिका ने अपने इंस्टाग्राम पर शादी की तीन तस्वीरें साझा कीं। जहां उन्होंने एक लाल लहंगे में देसी दुल्हन की झलक दिखाई, वहीं सोहेल ने भी शेरवानी पहनी हुई है। दोनों की शानदार शादी की पोशाक डिजाइनर जोड़ी रिंपल और हरप्रीत की थी। लेकिन हंसिका की खूबसूरत शादी की तस्वीरें इंटरनेट यूजर्स को क्रिटिसिज्म करने से नहीं रोक सकीं।

जैसे ही हंसिका की शादी की तस्वीरें वायरल हुईं, इंटरनेट यूजर्स ने पोस्ट पर कमेंट किए और अभिनेत्री को अपने बेस्ट फ्रेंड के पति से शादी करने के लिए बहुत सुनाया। जबकि कुछ ने उसे याद दिलाया कि वह रिंकी और सोहेल की शादी में कैसे शामिल हुई थी, यही नहीं यूजर्स ने हंसिका को उसके कर्म के लिए कोसना शुरू कर दिया।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Hansika Motwani (@ihansika)

विवाद के बीच, नेटिज़ेंस रिंकी और सोहेल की शादी के वीडियो खोजने में बिजी है, जिसे छह साल पहले YouTube चैनल, ‘द वेडिंग स्टोरी’ पर पोस्ट किया गया था। तस्वीरों में  हम हंसिका को एक बेबी-पिंक चूड़ीदार सेट में अपनी शादी के उत्सव का आनंद लेते हुए देख सकते हैं। इसके अलावा, हम रिंकी को सोहेल के साथ पोज देते भी देख सकते हैं, कि कैसे वह पहले किसी और के साथ उसकी शादी तय करने की कोशिश कर रहा था, लेकिन इस बीच उसे उससे प्यार हो गया।

हंसिका की पोस्ट पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, "जिंदगी कल्पना से ज्यादा अजनबी है, सोहेल ने पहले एक लड़की से शादी की, जिसे वह अपने दोस्त के लिए ठीक करने की कोशिश कर रहा था, और अब उसने उसे धोखा दिया है, एक ऐसी लड़की से शादी करने के लिए जो उसकी पहली पत्नी की दोस्त है।" एक अन्य ने कमेंट किया, "मुझे रिंकी के लिए बहुत बुरा लग रहा है.. अगर सोहेल को वास्तव में हंसिका के लिए फीलिंग थी तो उसे उससे ही शादी कर लेनी चाहिए थी।"

 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Sub Editor

Diksha Raghuwanshi


Recommended News

Related News