पुनीत राजकुमार के निधन के गम से नहीं उबर पा रही हंसिका मोटवानी, बोलीं-उनका निधन मेरा पर्सनल लॉस

11/2/2021 11:37:43 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. कन्नड़ एक्टर पुनीत राजकुमार के निधन से उनके फैंस और स्टार्स को बड़ा झटका लगा है। 46 की उम्र में सुपरस्टार को खोने का गम किसी को हजम नहीं हो पा रहा है। वहीं मशहूर एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी भी पुनीत के जल्दी चले जाने से सदमे में हैं। उन्होंने कहा, पुनीत राजकुमार का निधन मेरा पर्सनल लॉस है।


बता दें, हंसिका बॉलीवुड के साथ-साथ साउथ सिनेमा की भी जानी-मानी एक्ट्रेस हैं। उन्होंने पुनीत राजकुमार के साथ फिल्म बिंदास में काम किया था। यह उनकी पहली कन्नड़ फिल्म थी। वहीं उनके निधन के बाद हंसिका का कहना है कि उन्हें अभी तक यकीन नहीं हो रहा कि पुनीत राजकुमार नहीं रहे। उनका इस तरह असामयिक निधन मेरे और इंडस्ट्री के लिए बड़ी क्षति है।


हंसिका मोटवानी ने उन्हें अपना अच्छा दोस्त बताया। इसके अलावा पुनीत राजकुमार के साथ शूटिंग के दिनों को भी याद किया। मोटवानी ने कहा कि जब मैंने उनके साथ अपनी पहली फिल्म की थी उस वक्त मेरी उम्र 19 साल थी। 


उन्होंने कहा- मुझे याद है कि पुनीत राजकुमार कितने विनम्र और मधुर थे। मैं उस वक्त नई थी और मुझे इंडस्ट्री के बारे में ज्यादा पता नहीं था। उन्होंने कहा कि भले ही पुनीत राजकुमार सुपरस्टार थे, लेकिन उन्होंने मेरा गर्मजोशी से स्वागत किया। शूटिंग के दौरान मुझे सहज महसूस कराया। पुनीत ने सेट पर मेरी केयर की, मैं उस वक्त छोटी थी।

 


हंसिका मोटवानी ने बताया कि वह आखिरी बार पुनीत राजकुमार से एक अवॉर्ड फंक्शन में मिली थी। उन्होंने मुझसे कहा था कि जिस तरह से मैंने अपने करियर को आकार दिया है उससे वह बहुत खुश हैं। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News