शादी के बाद पति संग हंसिका की फर्स्ट पब्लिक अपीयरेंस, मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र..फैंस को भाया 'नई नवेली दुल्हन' का पिंक लुक

12/7/2022 10:19:38 AM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी बिजनेसमैन सोहेल कथूरिया संग शादी के बाद लगातार चर्चा में बनी हुई हैं। कपल ने जयपुर में धूमधाम से डेस्टिनेशन वेडिंग की, जिसकी तस्वीरें इंटरनेट पर खूब छाई हुई हैं। वहीं पति संग शादी रचाकर अब एक्ट्रेस मुंबई लौट आई हैं। शादी के बाद कपल ने एयरपोर्ट पर पहली बार पब्लिक अपीयरेंस दी, जहां से दोनों की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरल हो रही हैं।

PunjabKesari

 

राजस्थान में डेस्टिनेशन वेडिंग के बाद मुंबई लौटे न्यूलीवेड कपल का एयरपोर्ट पर एक साथ बेहद लविंग अंदाज देखने को मिला।

PunjabKesari

 

इस दौरान हंसिका पिंक प्लाजो सूट में बेहद खूबसूरत दिखीं। इस लुक को उन्होंने मैचिंग दुपट्टे के साथ स्टाइल किया। मांग में सिंदूर, गले में मंगलसूत्र और हाथों में रेड चूड़ा पहने नई नवेली दुल्हन लोगों का खूब दिल जीत रही है।

PunjabKesari

 

वहीं उनके पति सोहेल इस दौरान पीच कुर्ता के साथ व्हाइट पायजामा में परफेक्ट दिख रहे हैं। कैमरे के सामने कपल एक दूजे के हाथों में हाथ थामे जबरदस्त पोज दे रहा है। एक साथ दोनों की केमिस्ट्री देखते ही बन रही है।

PunjabKesari


बता दें, हंसिका मोटवानी और सोहेल कथूरिया की शादी जयपुर के मुंडोता फोर्ट एंड पैलेस में 4 दिसंबर को संपन्न हुई है। शादी के बाद कपल ने अपने दोस्तों को पार्टी भी दी। 

PunjabKesari


वर्कफ्रंट पर, हंसिका ने टीवी शो 'शाका लाका बूम बूम' में एक चाइल्ड आर्टिस्ट के तौर पर अपने करियर की शुरुआत की थी। वह ऋतिक रोशन और प्रीति जिंटा के साथ फिल्म 'कोई मिल गया' में भी नजर आ चुकी हैं। उन्होंने पुरी जगन्नाध तेलुगु निर्देशन 'देसमुदुरु' में लीड रोल में अपनी शुरुआत की। 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News