खुशियां दा वेलाः हंसिका मोटवानी के हाथों लगीं साजन के नाम की मेहंदी, सेरेमनी में होने वाले पति सोहेल संग झूमती दिखीं एक्ट्रेस

12/2/2022 2:12:37 PM

बॉलीवुड तड़का टीम. एक्ट्रेस हंसिका मोटवानी जल्द ही अपने बिजनेसमैन मंगेतर सोहेल कथूरिया संग सात फेरे लेने वाली हैं। कपल की शादी की प्री-वेडिंग रस्में भी शुरू हो गई हैं। हंसिका के हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी भी रच गई है, जिसकी कुछ झलकियां हाल ही में सोशल मीडिया पर सामने आई हैं।

PunjabKesari


हंसिका की प्री-वेडिंग रस्मे जयपुर में हो रही हैं, क्योंकि वह सोहेल कथूरिया संग  जयपुर में ही शादी रचाने वाली हैं। हाल ही में सामने आई मेहंदी सेरेमनी की फोटोज में देखा जा सकता है कि हंसिका एथनिक आउटफिट में अपने हाथों पर मेहंदी लगवा रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by 👑 👑 👑 HANSU IS MY WORLD 👑 👑 👑 (@hansika.officiaal)

दोनों हाथों पर पिया के नाम की मेहंदी लगवाते हुए वह बेहद खुश नजर आ रही हैं। वहीं इस दौरान एक्ट्रेस के होने वाले पति सोहेल भी उनके साथ नजर आ रहे हैं। सोहेल पीच कुर्ते में नजर आ रहे हैं, जबकि हंसिका  ऑरेंज कलर के सूट में बेहद खूबसूरत लग रही हैं।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Sohael Khaturiya (@sohaelkaturiya)

बता दें, हंसिका और सोहेल की शादी जयपुर के 450 साल पुराने किले में सिंधी रीति-रिवाज से होगी। 4 दिसंबर को यह कपल सात फेरे लेकर हमेशा-हमेशा के लिए एक दूजे का हो जाएगा।

 


 


सबसे ज्यादा पढ़े गए

Content Writer

suman prajapati


Recommended News

Related News